logo-image
लोकसभा चुनाव

Punjab: होशियारपुर के मुकेरियां में ट्राले से टकराई पुलिस की बस, 3 पुलिसकर्मियों की मौत, 10 घायल

Punjab Road Accident: पंजाब के होशियारपुर में बुधवार सुबह हुए एक सड़क हादसे में तीन पुलिसकर्मियों की मौत हो गई और करीब 10 घायल हो गए.

Updated on: 17 Jan 2024, 10:42 AM

highlights

  • पंजाब के होशियारपुर में सड़क हादसा
  • ट्राले से टकराई पुलिस की बस
  • चार पुलिसकर्मियों की मौत, 10 घायल

नई दिल्ली:

Punjab Road Accident: पंजाब के होशियारपुर जिले के मुकेरियां में बुधवार सुबह पुलिस की एक बस ट्राले से टकरा गई. जिसमें 3 पुलिसकर्मियों की मौके पर ही मौत हो गई. साथ ही 3-4 पुलिसकर्मी घायल भी हो गए. मरने वालों में एक महिला कांस्टेबल भी शामिल है. जानकारी के मुताबिक, पुलिस की ये बस जालंधर पीएपी (पंजाब सशस्त्र पुलिस) से गुरदासपुर जा रही थी. तभी होशियारपुर के मुकेरियां में सड़क किनारे खड़े ट्राले से टकरा गई.

ये भी पढ़ें: Ram Mandir : रामलला के विराजने से अयोध्या में आयेगा रोजगार का बूम, 30 हजार नौकरी होंगी जनरेट

सुबह 6 बजे हुआ हादसा

मुकेरियां पुलिस स्टेशन प्रभारी जोगिंदर सिंह ने बताया कि, हादसा सुबह लगभग 6 बजे हुआ. जब ड्राइवर जालंधर पीएपी (पंजाब सशस्त्र पुलिस) से आ रहा था. तभी वह सड़क किनारे खड़े ट्राले से टकरा गया. हादसे में ड्राइवर, एक महिला कांस्टेबल और एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई. जबकि 3 से 4 अन्य पुलिसकर्मी घायल हैं. उन्होंने बताया कि बस में 15-20 पुलिसकर्मी सवारक थे. जो जालंधर पीएपी सेंटर से गुरदासपुर जा रहे थे. बताया जा रहा है कि घायलों में से एक की हालत गंभीर बनी हुई है. जिसे अमृतसर रेफर कर दिया गया है. 

नींद का झौंका बना हादसे की वजह?

बताया जा रहा है कि इस हादसे की वजह बस के ड्राइवर को नींद का झौंका आना बनी. बस में सवार पुलिस कर्मचारियों के मुताबिक, बस सभी पुलिसकर्मी सो रहे थे. पुलिसकर्मियों का कहना है कि बस जिस तरह से पहले हाईवे से उतरकर कच्चे रोड पर आ गई उससे लगता है कि शायद बस के चालक को भी नींद आ गई थी. जिसके चलते माना जा रहा है कि नींद की वजह से ही हादसा हुआ.

ये भी पढ़ें: कोहरे से 170 उड़ानें प्रभावित, इतनी हुई रद्द, कई ट्रेनें लेट, यहां देखें पूरी लिस्ट