logo-image
लोकसभा चुनाव

Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल

Punjab: पंजाब की संगरूर जेल में कैदियों के बीच भीषण विवाद हो गया है. इस बीच कैदियों ने एक-दूसरे पर धारदार हथियार से हमला बोल दिया, जिसमें दो कैदियों की मौत हो गई और 2 घायल हो गए.

Updated on: 20 Apr 2024, 11:06 AM

New Delhi:

Punjab: पंजाब के संगरूर जिले से दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां जिला जेल में कैदियों के बीच भयंकर विवाद हुआ है. कुछ ही देर में विवाद खूनी झड़प में बदल गई.  इस दौरान कैदियों ने आपस में एक-दूसरे पर चाकू और अन्य धारदार हथियार से हमला कर दिया. इस घटना में दो कैदियों की मौत हो गई है. जबकि दो कैदी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों को संगरूर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना को लेकर पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. यह घटना शुक्रवार देर शाम की बताई जा रही है. 


पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चारों कैदियों के सिर में गमीर चोट आई है. घायलों की पहचान मोहम्मद हरीष हर्ष, मोहम्मद शहबाज, धरमिंदर सिंह और गगनदीप सिंह के रूप में हुई है. घायलों के अस्पताल में भर्ती कराया गया,  लेकिन डॉक्टर ने हरीश और धरमिंदर को मृत घोषित कर दिया. जबकि शहबाज और गगनदीप नाम के कैदियों को गंभीर हालत होने के कारण पटियाला के लिए रेफर कर दिया गया. फिलहाल पटियाला के राजेंद्र हॉस्पिटल में दोनों घायल कैदियों का इलाज चल रहा है. पुलिस ने कैदियों के बीच हुए इस विवाद को लेकर बड़ा खुलासा किया है. पुलिस के अनुसार कैदियों की बॉडी पर तेज धार वाले और नुकीली चीजों से हमले के निशान थे. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए newsnationtv.com के साथ...