logo-image

चन्नी साहब अपनी दोनों सीट हार रहें हैं: अरविंद केजरीवाल

पंजाब ​में जारी विधानसभा चुनाव ( Punjab Assembly Election 2022 ) के बीच AAP के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल (  Arvind Kejriwal ) ने कहा ​कि चन्नी साहब अपनी दोनों सीट हार रहें

Updated on: 15 Feb 2022, 06:39 PM

नई दिल्ली:

पंजाब ​में जारी विधानसभा चुनाव ( Punjab Assembly Election 2022 ) के बीच AAP के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल (  Arvind Kejriwal ) ने कहा ​कि चन्नी साहब अपनी दोनों सीट हार रहें और भगवंत मान जी कम से कम 51 हज़ार सीट से जीत रहे हैं। हमारे केंद्र के साथ बहुत मतभेद है लेकिन कभी भी राष्ट्र के मुद्दों पर हमने केंद्र के साथ राजनीति नहीं की. पंजाब के लिए हम केंद्र के साथ बना के चलेंगे. AAP के राष्ट्रीय संयोजक ने आगे कहा कि धूरी आज पंजाब की सबसे वीआईपी और हॉट सीट है, क्योंकि धूरी से भगवंत मान जी चुनाव लड़ रहे हैं और AAP के सीएम कैंडिडेट हैं, लगभग सारे सर्वे दिखा रहें कि पंजाब में AAP की सरकार बनने जा रही है और भगवंत मान जी पंजाब के सीएम बनने जा रहें.

इससे पहले लुधियान में CM अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आप सरकार पंजाब में हर व्यक्ति की सुरक्षा सुनिश्चित करेगी, चाहे वह किसी भी धर्म या जाति का हो. केजरीवाल ने कहा कि पूर्व में बेअदबी और बम विस्फोट की घटनाओं से पंजाब में लोगों में भय का माहौल है। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि लोग अपनी सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं. उन्होंने कहा, "सोमवार को एक आदमी मेरे पास आया और बोला, 'मैं हिंदू हूं. इन दिनों मेरे मन में सुरक्षा को लेकर काफी चिंता है. बेअदबी की घटनाएं परेशान कर रही हैं। मैं और मेरा परिवार डरे हुए हैं'."