logo-image

बिक्रम सिंह मजीठिया को अग्रिम जमानत, ड्रग्स मामले में चल रहे फरार

बिक्रम सिंह मजीठिया मादक पदार्थ रोकथाम संबंधी एनडीपीएस कानून के तहत मामले का सामना कर रहे हैं. ड्रग्स केस के तहत उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया और उनकी गिरफ्तारी के भी आदेश दे दिए गए हैं.

Updated on: 10 Jan 2022, 04:37 PM

highlights

  • अकाली नेता बिक्रम सिंह मजीठिया सुर्खियों में बने हुए हैं
  • ड्रग्स केस के तहत उनकी गिरफ्तारी के भी आदेश दे दिए गए हैं
  • उनके खिलाफ लुकआउट नोटिस भी जारी किया जा चुका है  

चंडीगढ़:

पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय ने ड्रग मामले में शिरोमणि अकाली दल के विधायक बिक्रम सिंह मजीठिया को अग्रिम जमानत देते हुए उसे जांच में शामिल होने का आदेश दिया है. शिरोमणि अकाली दल (Shiromani Akali Dal) के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया (Bikram Singh Majithia) मादक पदार्थ रोकथाम संबंधी एनडीपीएस कानून के तहत मामले का सामना कर रहे हैं. ड्रग्स केस के तहत उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया और उनकी गिरफ्तारी के भी आदेश दे दिए गए हैं. उनके खिलाफ लुकआउट नोटिस भी जारी किया जा चुका है. पंजाब पुलिस शिअद नेता की गिरफ्तारी के लिए उनकी तलाश कर रही है. बिक्रम सिंह मजीठिया पंजाब के पूर्व उप-मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल के साले हैं.

पंजाब की राजनीति में इस समय अकाली नेता बिक्रम सिंह मजीठिया सुर्खियों में बने हुए हैं. ड्रग्स केस के तहत उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया और उनकी गिरफ्तारी के भी आदेश दे दिए गए हैं. उनके खिलाफ लुकआउट नोटिस भी जारी किया जा चुका है.  अब हाई कोर्ट से अग्रिम जमानत मिलने के बाद उन पर गिरफ्तारी का संकट टल गया है. लेकिन अदलत ने उन्हें जांच में सहयोग करने का आदेश दिया है.

यह भी पढ़ें: मुंबई एयरपोर्ट पर विमान खींचने वाली गाड़ी में लगी आग, आग पर नियंत्रण

बिक्रम सिंह मजीठिया पर समय-समय पर ड्रग्स तस्करी का आरोप लगाता रहा है. पिछले विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के नेता एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि अगर पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेंगी तो मजीठिया जेल के दर होगा. इसके बाद मजीठिया ने कोर्ट में मानहानि का केस किया था.