News Nation Logo
Banner

पंजाब: जालंधर में बोले आकाश आनंद- कांशीराम ने एकता का सिद्धांत दिया

पंजाब के जालंधर में बहुजन समाज पार्टी ने रविवार को अलख जगाओ रैली की. बसपा के वरिष्ठ नेता और नेशनल कॉर्डिनेटर आकाश आनंद रैली को संबोधित कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने कहा कि कांशीराम ने एकता का सिद्धांत दिया था और हम उनके सपने को हर हाल में पूरा करेंगे

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 29 Aug 2021, 04:14:07 PM
Akash Anand

Akash Anand (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली:

पंजाब के जालंधर में बहुजन समाज पार्टी ने रविवार को अलख जगाओ रैली की. बसपा के वरिष्ठ नेता और नेशनल कॉर्डिनेटर आकाश आनंद रैली को संबोधित कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने कहा कि कांशीराम ने एकता का सिद्धांत दिया था और हम उनके सपने को हर हाल में पूरा करेंगे. आकाश ने कहा कि अब यहां वोट हमारा और राज तुम्हारा वाला सिस्टम नहीं चल पाएगा. जो काम पहले नहीं ​हुआ उसको 6 महीनों के भीतर पूरा किया जाएगा. आकाश आनंद ने कहा कि कुछ लोग भ्रम फैलाने का काम करते हैं, ऐसे लोगों से बेहद सावधान रहने की जरूरत है. उन्होंने कहा अंबेडकर के नाम को इतिहास से मिटाने का प्रयास किया गया. आपको बता दें कि इस रैली में अकाली दल अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल समेत कई बड़े नेता मौजूद हैं. 

यह भी पढ़ेंः Mann ki baat में बोले पीएम मोदी, 41 साल बाद आई हॉकी में जान, बदल रहा युवा मन

उन्होंने कहा कि भीम राव अम्बेडकर ने पिछड़े समाज को एक करने मे अहम भूमिका निभाई. बसपा और अकाली दल के गठबंधन करने के लिये प्रकाश सिंह बादल को धन्यवाद दिया. उन्होंने कहा कि मैं पंजाब लोंगो से अपील करता हूं 2022 के चुनावों मैं एकजुट होकर हम दिखाएंगे और कांशी जी सपना पूरा करेंगे. एक वादा लेना और देना चाहता हूं  काशी जी का  सपना पूरा करना है हमारे कार्यकर्ता अगले छह महीने चुनावो की तैयारी करेंगे. आपको बता तों कि बसपा ने मिशन 2022 की तैयारी शुरू कर दी है. इसी क्रम में बसपा के नेशनल कोऑर्डिनेटर और मायावती के भतीजे आकाश आंनद मुख्य भूमिका निभा रहे हैं.  आकाश आंनद ने रविवार को पंजाब जाकर बसपा के संस्थापक कांशीराम की बहन कुलवंत कौर से मुलाकात की. इस दौरान उनके साथ सांसद रामजी गौतम भी मौजूद रहे. आकाश आनंद ने कुलवंत कौर से आशीर्वाद लिया. उनके साथ पंजाब के प्रदेश अध्यक्ष गढ़ी और पार्टी के अन्य नेता व कार्यकर्ता भी मौजूद रहे.

यह भी पढ़ेंः  ड्रग्स मामले में लंबी पूछताछ के बाद अभिनेता अरमान कोहली को NCB ने किया गिरफ्तार

बसपा के नेशनल कोऑर्डिनेटर  ने इस ट्वीट लिखते हुए कहा कि हम सभी के प्रेरणास्रोत मान्यवर कांशीराम साहब की बहन कुलवंत कौर जी से मिलकर उनका आशीर्वाद प्राप्त किया. इनके अपनापन, लगाव, स्नेह, सहयोग व विश्वास का हृदय से आभारी हूँ.

First Published : 29 Aug 2021, 03:37:30 PM

For all the Latest States News, Punjab News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो