logo-image

पंजाब में 60 छात्राओं का नहाते हुए बनाया गया अश्लील वीडियो, इंटरनेट पर वायरल

पंजाब से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां मोहाली स्थित एक यूनिवर्सिटी की 8 छात्राओं ने सुसाइड का प्रयास किया है. छात्राओं को नजदीकी अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है

Updated on: 18 Sep 2022, 11:01 AM

नई दिल्ली:

पंजाब से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां मोहाली स्थित एक यूनिवर्सिटी की 8 छात्राओं ने सुसाइड का प्रयास किया है. छात्राओं को नजदीकी अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है. जानकारी के अनुसार इन छात्राओं का बाथरूम में नहाते समय अश्लील वीडियो बनाने का आरोप है. हालांकि यह काम वहीं पढ़ने वाली एक छात्रा ने किया है. आरोप है कि आरोपी ने छात्राओं के अश्लील वीडियो बनाकर उसको सोशल मीडिया वायरल कर दिया. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ जारी है. वहीं, मामले की जानकारी लगने पर यूनिवर्सिटी के छात्रों ने हंगामा किया और जमकर नारेबाजी की. 

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में बीती रात करीब ढ़ाई बजे हंगामा

मिली जानकारी के अनुसार चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में बीती रात करीब ढ़ाई बजे उस समय हंगामा हो गया, जब बड़ी संख्या में पहुंचे छात्र-छात्राओं ने नारेबाजी शुरू कर दी. छात्रों ने आरोप लगाया कि लड़कियों के हॉस्टल में ही रह रही एक छात्रा ने बाथरूम में नहाते समय 60 छात्राओं का अश्लील वीडियो बना लिया. आरोपी छात्रा इस तरह के वीडियो बनाकर एक लड़के को भेजा करती थी और वह लड़का वीडियोज को सोशल मीडिया पर वायरल कर देता था. 

छात्राओं ने इंटरनेट पर अपनी वीडियो को देखा

इनमें से जब 8 छात्राओं ने इंटरनेट पर अपनी वीडियो को देखा तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई. उनको यकीन नहीं हुआ कि आखिर यह सब हुआ कैसे. इन छात्राओं ने बदनामी के डर से आत्महत्या का प्रयास किया. छात्रों का आरोप है कि यूनिवर्सिटी प्रबंधन ने पूरे मामले को दबाने की कोशिश की है. पुलिस ने आरोपी छात्रा को हिसासत में ले लिया है. आरोपी लड़की के खिलाफ घरुआ थाने में आईपीसी की धारा 354 सी और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

मोहाली एसएसपी ने वीडियो लीक के बाद मौत या घायल होने या आत्महत्या के प्रयास की खबरों को खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि यह एक छात्रा द्वारा शूट किए गए और प्रसारित किए जा रहे वीडियो का मामला है। मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस घटना से संबंधित किसी की मौत की सूचना नहीं है। मेडिकल रिकॉर्ड के अनुसार, कोई प्रयास (आत्महत्या करने) की सूचना नहीं है, ”। एसएसपी ने आगे कहा कि कोई अफवाह न फैलाएं। केवल तथ्यों के आधार पर बात करते हैं। सभी छात्रों के मेडिकल रिकॉर्ड ले लिए गए हैं। हम डॉक्टरों की रिपोर्ट देने के बाद ही आगे टिप्पणी करेंगे। यह मेरा अनुरोध है कि अफवाहों पर ध्यान न दें। मैंने कहा है यह छात्रों को भी है। हमें जांच पूरी करने के लिए कुछ समय दें।"