logo-image

बठिंडा एयरपोर्ट पर बोले PM मोदी- CM को थैंक्स कहना कि मैं जिंदा लौट पाया

पंजाब में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की सुरक्षा में भारी चूक हुई है. पंजाब के फिरोजपुर में प्रधानमंत्री मोदी की रैली होनी थी, लेकिन प्रदर्शनकारी किसानों ने सड़क पर ही उनके काफिले को रोक दिया.

Updated on: 05 Jan 2022, 06:09 PM

highlights

  • पंजाब में पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में भारी चूक
  • एयरपोर्ट लौटने पर मोदी ने अधिकारियों को दिया संदेश
  • गृह मंत्रालय ने पंजाब सरकार से मांगा जवाब 

नई दिल्ली:

पंजाब में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की सुरक्षा में भारी चूक हुई है. पंजाब के फिरोजपुर में प्रधानमंत्री मोदी की रैली होनी थी, लेकिन प्रदर्शनकारी किसानों ने सड़क पर ही उनके काफिले को रोक दिया. इसके बाद ANI से बात करते हुए अधिकारियों ने बताया है कि इस घटना से पीएम नरेंद्र मोदी काफी नाराज हैं. उन्होंने मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर हमला करते हुए कहा कि अपने सीएम को थैंक्स कहना कि मैं एयरपोर्ट जिंदा लौट पाया.

बताया जा रहा है कि जब प्रधानमंत्री मोदी बठिंडा हवाई अड्डा वापस लौट रहे थे, तब उन्होंने अधिकारियों को यह संदेश दिया था. उन्होंने स्पष्ट रूप से मुख्यमंत्री चन्नी पर हमला बोला था. पीएम मोदी ने कहा था कि अपने सीएम को थैंक्स कहना मैं बठिंडा एयरपोर्ट तक जिंदा लौट पाया. 

आपको बता दें कि पंजाब में बुधवार को फिरोजपुर में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहली रैली को केंद्रीय गृह मंत्रालय ने 'प्रधानमंत्री की सुरक्षा में बड़ी चूक' के कारण रद्द कर दिया. आज सुबह पीएम भटिंडा पहुंचे, जहां से उन्हें हेलीकॉप्टर से हुसैनीवाला में राष्ट्रीय शहीद स्मारक जाना था. हुसैनीवाला में राष्ट्रीय शहीद स्मारक से लगभग 30 किलोमीटर दूर जब पीएम का काफिला एक फ्लाईओवर पर पहुंचा तो पाया गया कि कुछ प्रदर्शनकारियों ने सड़क को जाम कर दिया है.

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, गृह मंत्रालय ने कहा कि बारिश और खराब दृश्यता के कारण उन्होंने मौसम साफ होने के लिए लगभग 20 मिनट तक इंतजार किया. गृह मंत्रालय ने पंजाब सरकार से जवाब मांगा है. एमएचए ने दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाने की मांग की है. वहीं जेपी नड्डा ने कहा है कि पीएम की रैली से कांग्रेस डर गई है. उन्होंने मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर उनका फोन नहीं उठाने का आरोप लगाया है.