News Nation Logo

CM अरविंद केजरीवाल को आम आदमी की तरह ट्रेन में सफर करते देख हैरान हो गए लोग

पंजाब में जब लोगों ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आम लोगों की तरह ट्रेन में सफर करते देखा तो हैरान रह गए. बता दें कि मुख्यमंत्री केजरीवाल पंजाब में दौ दिवसीय चुनावी दौरे पर हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 28 Oct 2021, 06:25:35 PM
panjab news

CM Arvind Kejriwal (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • मुख्यमंत्री केजरीवाल दो दिवसीय दौरे पर हैं पंजाब 
  • मुख्य रूप से किसानों से संवाद करने पंजाब पहुंचे हैं केजरीवाल
  •  केजरीवाल ने कहा कि अप्रैल 2021 के बाद किसी किसान को नहीं करनें देंगे आत्म हत्या 

नई दिल्ली :  

पंजाब में जब लोगों ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आम लोगों की तरह ट्रेन में सफर करते देखा तो हैरान रह गए. बता दें कि मुख्यमंत्री केजरीवाल पंजाब में दौ दिवसीय चुनावी दौरे पर हैं. ट्रेन का सफर पंजाब में चर्चा का विषय बना है. कई लोगों ने इसे राजनीतिक स्टंट भी बताया है. हालाकि जो भी हो केजरीवाल पंजाब में ट्रेन का सफर करके जमकर वाहवाही बटोर रहे हैं. पंजाब पहुंचे अरविंद केजरीवाल ने प्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि 30 अप्रैल को किसानों खाते में एकमुश्त धनराशि भेज दी जाएगी. जिसके बाद किसानों को खुदकुशी करने की जरुरत नहीं पड़ेगी.

यह भी पढें :आज जेल से बाहर नहीं आ पाएंगे आर्यन खान, जानें वजह

आपको बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (APP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को सांसद भगवंत मान के घर पर सरसों का साग और मक्के की रोटी खाई. साथ ही वह 2 घंटे तक भगवंत मान के घर रुके और राजनीति की तमाम बातों के साथ-साथ भगवंत मान की मां, बहन और जीजा के साथ बातचीत की. इस दौरान उन्होंने ट्रेन में और स्टेशन पर लोगों से बातचीत की. साथ ही लोगों का चुनावी मूढ़ भी जाना. केजरीवाल ने कहा कि हमारी सरकार आने के बाद पंजाब में किसानों के लिए काम किया जाएगा. इस दौरान केजरीवाल ने हादसे में मृत महिलाओं को श्रधांजलि भी अर्पित की.

दरअसल, चुनावी माहौल भांपने के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पंजाब में है. प्रेस कॅान्फ्रेंस के दौरान उन्होने कहा कि 70 सालों में किसानों के लिए राजनीतिक दलों ने कुछ नहीं किया. आज भी देश का किसान आत्महत्या करने को मजबूर है. लेकिन पंजाब की जनता इस बार सोच-समझकर मतदान करने वाली है. फिर राज्य में किसानों का राज होगा. सिर्फ किसानों की बात होगी.

First Published : 28 Oct 2021, 06:25:35 PM

For all the Latest States News, Punjab News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.