logo-image

पंजाब में AAP को बहुमत मिलने पर पारस भाई जी ने सीएम अरविंद केजरीवाल को दी बधाई

पंजाब में पहली बार आम आदमी पार्टी की सरकार बनने जा रही है. पारस परिवार (Paras Parivaar) के मुखिया पारस भाई जी (Paras Bhai Ji) ने आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सीएम अरविंद केजरीवाल को बधाई दी है.

Updated on: 10 Mar 2022, 06:24 PM

नई दिल्ली:

पंजाब में पहली बार आम आदमी पार्टी की सरकार बनने जा रही है. पारस परिवार (Paras Parivaar) के मुखिया पारस भाई जी (Paras Bhai Ji) ने आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सीएम अरविंद केजरीवाल को बधाई दी है. पारस भाई ने कहा कि पंजाब में पहली बार बड़ा परिवर्तन देखने को मिला है. पंजाब की जनता ने केजरीवाल की नीतियों से प्रभावित होकर आम आदमी पार्टी को प्रचंड बहुमत दिया है. पंजाब में कांग्रेस की आंतरिक कलह का ही परिणाम है कि जनता ने उन्हें नाकार दिया है.

पारस परिवार के मुखिया पारस भाई जी ने कहा कि पंजाब को नशामुक्त बनाना आम आदमी पार्टी सरकार की पहली जिम्मेदारी होनी चाहिए, क्योंकि नशा हंसते खेलते पंजाब को खा गया है. उन्होंने कहा कि उन्हें पूर्ण आशा है कि अरविन्द केजरीवाल ऐसा अवश्य करेंगे. उन्होंने पंजाब में आम आदमी पार्टी के सीएम चेहरे भगवंत मान को भी शुभकामनाएं दी हैं. रुझानों में पंजाब में आम आदमी पार्टी को प्रचंड बहुमत मिल रहा है. आप की सरकार बनाने के लिए पंजाब की जनता भी बधाई की पात्र हैं.

गुरुदेव पारस भाई ने कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने से काफी खुश हूं. हर तरफ लोगों में खुशी की लहर दौड़ गई है. पंजाब के लोगों ने केजरीवाल के शासन मॉडल को स्वीकार किया है. पंजाब ने आप को राष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलाई है. दिल्ली में अरविंद केजरीवाल के मॉडल को ध्यान में रखकर पंजाब की जनता ने आम आदमी पार्टी की सरकार चुनी है और पंजाबियों की सुख सुविधाओं का ख्याल रखना है.