News Nation Logo
Banner

पाकिस्तान ने फिर की नापाक हरकत, पंजाब के तरनतारन में भेजा ड्रोन, जानें फिर क्या हुआ

पाकिस्तानी ड्रोन को देखते हुए बीएसएफ के जवानों ने शुरू की फायरिंग, वापस चला गया ड्रोन

News Nation Bureau | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 04 Apr 2019, 05:36:42 PM
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो

ऩई दिल्ली:

पाकिस्तान ने फिर नापाक हरकत की है. उसने भारतीय सीमा में फिर ड्रोन भेजा है. बीएसएफ के जवानों ने फायरिंग की है. पंजाब के तरनतारन सेक्टर खेमकरण की बीओपी रतोके में देर रात पाकिस्तानी ड्रोन के आने से सनसनी फैल गयी. जैसे ही बीएसएफ के जवानों ने ड्रोन को देखा उसी समय फायरिंग शुरू कर दी. जिसके बाद ड्रोन वापस चला गया. गांववालों के मुताबिक उन्होंने खुद ड्रोन को देखा है जिसके बाद फायरिंग होने लगी. पाकिस्तान अपनी करतूतों से बाज नहीं आ रहा है. वो भारतीय सीमा में लगातार ड्रोन के जरिए घुसपैठ करने की कोशिश कर रहा है. लेकिन भारतीय सेना उसकी हर नापाक कोशिश को नाकामयाब कर दे रही है.

यह भी पढ़ें - महबूबा मुफ्ती बोलीं, अमित साहब कश्मीर से धारा 370 हटा तो कश्मीर पर भारत का वैसा ही कब्जा होगा जैसे...

इससे पहले राजस्थान के श्रीगंगानगर में पाकिस्तान ने फिर से एक नाकामयाब कोशिश की. पाकिस्तान ने भारतीय सीमा में जासूसी करने के लिए ड्रोन भेजा. मदेरा सीमा चौकी के पास पाकिस्तान ने सुबह 6 बजे ड्रोन भेजा. जिसे भारतीय सेना ने पकड़ लिया. भारत की तरह से हैवी फायरिंग को देखते हुए ड्रोन पाकिस्तान की सीमा में लौट गया. इससे पहले भी पाकिस्तान ने 16 मार्च को मदेरा बॉर्डर पर पाकिस्तान ने ड्रोन भेजा था. 

यह भी पढ़ें - Air Strike : विंग कमांडर अभिनंदन के पिता बोले- हमले में मरे होंगे 300 आतंकी

इससे पहले श्रीगंगानगर के पास ही हिंदुमलकोट सीमा पर ड्रोन ने घुसने की कोशिश की थी, लेकिन जवानों की गोलीबारी से वह लौट गया था. चार मार्च को सुखोई विमान ने एक ड्रोन को मार गिराया था. शनिवार को ही सुरक्षा एजेंसियों ने एक संदिग्ध जासूस को गिरफ्तार किया था. उसकी पहचान जैसलमेर के सोनू गांव निवासी फतान खान के रूप में हुई है.

First Published : 04 Apr 2019, 05:27:50 PM

For all the Latest States News, Punjab News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो