logo-image

मां के आशीर्वाद पर भगवंत मान बोले-पंजाब में सभी चाहते हैं बदलाव

भगवंत मान ने मतदान करने का बाद कहा कि वह बाबा साहब और भगत सिंह के सपनों का पंजाब बनाने के लिए मतदान किया.

Updated on: 20 Feb 2022, 04:57 PM

चंडीगढ़:

पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए आज हो रहे मतदान के बीच सोशल मीडिया पर जीत का दावा, जनता का भरोसा और विश्वास और लोगों से आशीर्वाद मिलने के ट्वीट किए जा रहे हैं. कांग्रेस, अकाली दल और आम आदमी पार्टी बढ़ चढ़कर दावे कर रहे हैं. इस बीच आम आदमी पार्टी के सांसद और पंजाब में मुख्यमंत्री पद का चेहरा भगवंत मान और उनकी मां हरपाल कौर का एक बचान चर्चा में है. फोटो में भगवंत मान और उनकी मां एक साथ नजर आ रहे हैं.

भगवंत मान की मां हरपाल कौर कहती हैं कि, "भगवान की कृपा से सभी उसे प्यार करते हैं. हमारे लिए वह पहले ही सीएम बन चुके हैं. लोग उन्हें प्यार करते हैं."   

मां हरपाल कौर के इस आशीर्वाद पर भगवंत मान कहते हैं कि, " एक माँ ने ये कहा है तो और क्या चाहिए...युवा, छात्र सभी चाहते हैं बदलाव ."

यह भी पढ़ें: Punjab Election 2022: कट्टर दुश्मन सिद्धू और बिक्रम मजीठिया का आमना-सामना, कुछ ऐसा रहा नजारा

आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री उम्मीदवार भगवंत मान धुरू विधानसभा से चुनाव लड़ रहे हैं. लेकिन उन्होंने अपना वोट मोहाली में दिया. भगवंत मान ने मतदान करने का बाद कहा कि वह बाबा साहब और भगत सिंह के सपनों का पंजाब बनाने के लिए मतदान किया. उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि सुनहरे भविष्य के लिए आप भी अपना फर्ज निभाएं, वोट जरूर डालने जाओ. क्योंकि आज कोई पिकनिक का दिन नहीं, बल्कि अपने वोट का अधिकार का प्रयोग करके एक नया इतिहास लिखने का मौका है.