News Nation Logo

किसी को पंजाब के माहौल की चिंता नहीं, सबको कुर्सी की चिंता: अरविंद केजरीवाल

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज पंजाब के पटियाला में शांति मार्च निकाल कर एकता और भाईचारे का संदेश दिया। इस दौरान ‘आप’ संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पंजाब में इतनी कमजोर सरकार आज तक मैंने नहीं देख

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 31 Dec 2021, 11:52:42 PM
AAP

AAP (Photo Credit: File Pic)

नई दिल्ली:  

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज पंजाब के पटियाला में शांति मार्च निकाल कर एकता और भाईचारे का संदेश दिया. इस दौरान ‘आप’ संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पंजाब में इतनी कमजोर सरकार आज तक मैंने नहीं देखी. आने वाले चुनाव में एक ईमानदार सरकार लानी है और एक ईमानदार पार्टी की सरकार बनानी है. पंजाब में दोबारा महौल खराब करने की कोशिश की जा रही है और वर्तमान सरकार, पंजाब के अंदर शांति बहाल करने में नाकामयाब है. पंजाब के माहौल की चिंता किसी को नहीं है. ये लोग आपस में सीएम की कुर्सी के लिए लड़ रहे हैं. अगर 2015 में की गई बेअदबी के मास्टर माइंड को सख्त से सख्त सजा दी जाती, तो दोबारा बेअदबी करने की किसी की हिम्मत नहीं होती. ‘आप’ संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि पंजाब को अब पंजाब का आम आदमी ही बचा सकता है. इसके लिए पंजाब के तीन करोड़ पंजाबियों को इकट्ठा होना पड़ेगा. हमें पंजाब की सत्ता जनता के हाथ में देनी है. अब जनता निर्णय लेगी और सरकार उसी के हिसाब से चला करेगी.

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज पंजाब के पटियाला में शांति मार्च निकाल कर एकता और भाई चारे का संदेश दिया. ‘आप’ संयोजक अरविंद केजरीवाल का यह शांति मार्च शेरनवाला गेट चौक से शुरू हुआ था. इस दौरान ‘आप’ संयोजक अरविंद केजरीवाल पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ पैदल मार्च किए. शांति मार्च में बड़ी संख्या में समर्थक और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद रहे.

First Published : 31 Dec 2021, 11:52:42 PM

For all the Latest States News, Punjab News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Aam Aadami Party