logo-image

Corona Lockdown में रुकने को कहा तो 'निहंगों' ने पुलिसकर्मी के हाथ काटे, दो अन्य को किया जख्मी

चार-पांच 'निहंगों' का एक समूह एक वाहन में यात्रा कर रहा था और मंडी बोर्ड के अधिकारियों ने सुबह करीब सवा छह बजे एक सब्जी बाजार के पास उन्हें रुकने के लिये कहा, तब उन्होंने इस हिंसक घटना को अंजाम दिया.

Updated on: 12 Apr 2020, 10:32 AM

highlights

  • पटियाला में सामने आई लोमहर्षक घटना.
  • रोके जाने पर पुलिसकर्मी के हाथ काटे.
  • दो अन्य को भी किया जख्मी.

पटियाला:

पंजाब (Punjab) के पटियाला जिले में रविवार को लोगों के एक समूह ने कथित तौर पर हमला कर एक पुलिसकर्मी के हाथ काट डाले, जबकि दो अन्य पुलिस वालों को घायल कर दिया. पुलिस ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि चार-पांच 'निहंगों' का एक समूह एक वाहन में यात्रा कर रहा था और मंडी बोर्ड के अधिकारियों ने सुबह करीब सवा छह बजे एक सब्जी बाजार के पास उन्हें रुकने के लिये कहा, तब उन्होंने इस हिंसक घटना को अंजाम दिया. गौरतलब है कि पंजाब भी कोरोना वायरस (Corona Virus) की जंग में लॉकडाउन का सामना कर रहा है.

यह भी पढ़ेंः चीन पर अब एक और नए वायरस का हमला, हो सकती है खाने तक की दिक्कत

टक्कर मार पुलिस अवरोधक गिराया
पटियाला के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनदीप सिंह सिद्धू ने कहा, 'उनसे (कर्फ्यू) पास दिखाने को कहा गया, लेकिन उन्होंने अपनी गाड़ी से दरवाजे और वहां लगाए गए अवरोधकों पर टक्कर मार दी.' उन्होंने कहा कि इसके बाद इन लोगों ने ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया. उन्होंने कहा, 'तलवार से एक सहायक उप निरीक्षक (एएसआई) का हाथ काट डाला गया. पटियाला सदर थाने के प्रभारी की कोहनी में चोट आई है, जबकि एक अन्य पुलिस अधिकारी की बांह में भी इस हमले में चोट आई है.'

यह भी पढ़ेंः यूपी में क्वारंटीन खत्म होते ही जमातियों पर एक्शन, 17 को भेजा जेल

मौके से फरार हुए निहंग
एएसआई को राजेंद्र अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे पीजीआईएमईआर चंडीगढ़ के लिये रेफर कर दिया गया. एसएसपी ने कहा कि हमले के बाद निहंग मौके से फरार हो गए. उनकी गिरफ्तारी के लिये प्रयास किये जा रहे हैं. यह वारदात तब हुई जब कोरोना वायरस के प्रकोप के मद्देनजर राज्य में पाबंदियां लागू हैं.