logo-image

Navjot Singh Sidhu की पत्नी को है गंभीर बीमारी, कहा- पति के बाहर आने का नहीं कर सकती इंतजार

Navjot Singh Sidhu की पत्नी इन दिनों गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं. जबकि कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू पटियाला जेल में हैं.

Updated on: 23 Mar 2023, 05:45 PM

highlights

  • जेल में ही बड़ी नवजोत सिंह की चिंता
  • पत्नी नवजोत कौर ने लिखा भावुक खत
  • बताया गंभीर बीमारी से हूं पीड़ित, नहीं कर सकती ज्यादा इंतजार

New Delhi:

Navjot Singh Sidhu की पत्नी इन दिनों गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं. जबकि कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू पटियाला जेल में हैं. यही वजह है कि पत्नी को अपनी गंभीर बीमारी के बीच पति की याद सता रही है. ऐसे में नवजोत सिंह कौर ने पति को जेल में एक खत लिखा है. इस खत के बारे में जानकर आप भी दंग रह जाएंगे, क्योंकि इस खत में सिद्धू की पत्नी ने लिखा है कि, वो अब और इंतजार नहीं कर सकती है. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला और क्यों  नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी को सता रही है अपनी पति की याद. 

पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू इन दिनों पटियाला सेंट्रल जेल में हैं. वो रोडरेज मामले में जेल की सजा काट रहे हैं. हालांकि उनके जेल में होने की वजह से उनका परिवार काफी परेशान है. खास तौर पर उनकी पत्नी को पति की इन दिनों बहुत ज्यादा याद सता रही है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर ने पति के नाम एक खत लिखा है. इस खत में उन्होंने कहा कि, वो एक ऐसे जुर्म के लिए पटियाला जेल में बंद हैं जो उन्होंने नहीं किया है. यही नहीं इस खत में नवजोत कौर ने ये भी लिखा कि, 'जेल से बाहर पति का इंतजतार करना शायद मुझे और ज्यादा दुख देता है. हमेशा की तरह आपका दर्द भी बांटने का प्रयास करती हूं. लेकिन पता है इससे ज्यादा फर्क नहीं पड़ेगा. ये भी जानती हूं कि जो कुछ हो रहा है वो बहुत बुरा है. 

यह भी पढ़ें - Rahul Gandhi की ओर बढ़ेगी मुश्किल, सूरत के बाद अब इस राज्य में हो सकती है दिक्कत

स्टेज 2 कैंसर से गुजर रहीं नवजोत कौर
नवजोत कौर ने ट्वीट के जरिए ये बात साझा की है कि वो इस वक्त कैंसर के स्टेज-2 से पीड़ित हैं. इसके लिए वो किसी को दोष तो नहीं दे सकती है, क्योंकि ये पूरी तरह भगवान की मर्जी है. लेकिन उन्होंने पति के नाम लिखे खत में ये बात जरूर कही है कि वो अब जेल में अपने पति का ज्यादा इंतजार भी नहीं कर सकती हैं.  

कौर ने खत में लिखा कि, न्याय के लिए बार-बार गुहार लगाई, लेकिन न्याय अब तक नहीं मिला. सत्य शक्तिशाली जरूर है लेकिन ये बहुत कड़ी परीक्षा लेता है. कलयुग है, लेकिन मुझे माफ करना मैं ज्यादा इंतजार नहीं कर सकती है क्योंकि मुझे स्टेज 2 कैंसर है.