logo-image

पंजाब संकट पर ​सिद्धू का ट्वीट- पद रहे या न रहे, राहुल और प्रियंका के साथ रहूंगा

पंजाब में जारी सियासी संकट के बीच नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट कर अपनी बात रखी है. सिद्धू ने ट्वीट में कहा कि कुछ नकारात्मक ताकतें उनको हराने की साजिश में जुटी हैं, लेकिन सकारात्मक ऊर्जा पंजाब को जीत की ओर लेकर जाएगी

Updated on: 02 Oct 2021, 04:57 PM

नई दिल्ली:

पंजाब में जारी सियासी संकट के बीच नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट कर अपनी बात रखी है. सिद्धू ने ट्वीट में कहा कि कुछ नकारात्मक ताकतें उनको हराने की साजिश में जुटी हैं, लेकिन सकारात्मक ऊर्जा पंजाब को जीत की ओर लेकर जाएगी. सिद्धू ने कहा कि वह गांधी और शास्त्री के सिद्धांतों पर कायम रहेंगे. नवजोत सिंह सिद्धू ने यह भी कहा कि उनके पास कोई पद रहे या न रहे इस बात से उनको कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन वह हमेशा राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के साथ रहेंगे. आपको बता दें कि सिद्धू ने पिछले दिनों पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष के पद से इस्तीफा दे दिया ​था, उनके इस्तीफे के पीछे नवनियुक्त मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से नाराजगी बताई जा रही थी. 

 

आपको बता दें कि पंजाब में घमासान के बीच मुख्यमंत्री चरनजीत चन्नी ने गुरुवार को पार्टी से नाराज हो कर पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष का पद छोड़ने वाले नवजोत सिंह सिद्दू से भी मुलाकात की थी. सिद्दू ने बिंदुवार तरीके से चन्नी को अपनी नाराजगी की वजह बताई और कुछ अहम बदलाव करने को कहा. सिद्धू और चन्नी के बीच शुक्रवार को तकरीबन दो घंटे तक चली बैठक में दोनों के बीच पंजाब सरकार द्वारा की गईं नियुक्तियों पर चर्चा हुई। सूत्रों के अनुसार, दोनों के बीच कुछ हद तक गिले-शिकवे दूर भी हो गए हैं, लेकिन अब भी कुछ मामले में हैं जिन पर पेंच फंसा हुआ है. उसे कांग्रेस हाईकमान की ओर से ही दूर किया जाएगा.