logo-image

सिद्धू की चन्नी को धमकी, ये रिपोर्ट सार्वजनिक नहीं हुई तो करूंगा भूख हड़ताल

बेअदबी के मामले पर बनाई गई रिपोर्ट सार्वजनिक नहीं हुई तो नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने ही सरकार के खिलाफ भूख हड़ताल करने की बात कही है.

Updated on: 25 Nov 2021, 05:10 PM

नई दिल्ली:

पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) और मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह (CM Charanjit Singh) के बीच एक बार फिर कलह सामने आ गई है. नवजोत सिंह सिद्धू ने गुरुवार को अपनी सरकार पर सवाल उठा दिए हैं. उन्होंने पंजाब में बेअदबी और ड्रग्स का मामला उठाया है. नवजोत सिंह सिद्धू ने सीएम चन्नी को धमकी देते हुए कहा कि अगर बेअदबी और ड्रग्स की रिपोर्ट सार्वजनिक नहीं हुई तो भूख हड़ताल करूंगा. 

बेअदबी के मामले पर बनाई गई रिपोर्ट सार्वजनिक नहीं हुई तो नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने ही सरकार के खिलाफ भूख हड़ताल करने की बात कही है. सिद्धू ने कहा कि बेअदबी और ड्रग्स केस की रिपोर्ट सार्वजनिक होनी चाहिए. सिद्धू ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अगर राज्य सरकार ने ड्रग्स के खतरे और बेअदबी की घटना पर रिपोर्ट सार्वजनिक नहीं की तो वह राज्य सरकार के खिलाफ भूख हड़ताल करेंगे.

आपको बता दें कि पिछले दिनों नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा था कि वह मरते दम तक राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के वफादार रहेंगे. इस दौरान उन्होंने दावा किया था कि पंजाब में पिछले तीन महीनों में जो काम हुआ, वह पिछले 4.5 साल में हुआ. साथ ही महिला आरक्षण पर भी महत्वपूर्ण बात कही. सिद्धू ने कहा था कि जिस तरह प्रियंका गांधी ने घोषणा की है कि यूपी में सरकार बनने पर महिलाओं को 40 प्रतिशत आरक्षण दिया जाएगा, उसी तरह पंजाब में भी महिलाओं को 50 प्रतिशत कोटा दिया जाना चाहिए.