News Nation Logo

कांग्रेस को कांग्रेस के अलावा कोई नहीं हरा सकता: नवजोत सिंह सिद्धू

पंजाब में विधानसभा चुनाव 2022 ( Punjab Assembly Election 2022 ) को लेकर सियासी घमासान जारी है. भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस समेत सभी राजनीतिक दलों ने चुनाव में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. कोई भी दल चुनावी बाजी जीतने के लिए कोई कसर शेष नहीं छोड़ना चाहता.

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 30 Jan 2022, 04:13:22 PM
Navjot singh Sidhu

Navjot Singh Sidhu (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली:  

पंजाब में विधानसभा चुनाव 2022 ( Punjab Assembly Election 2022 ) को लेकर सियासी घमासान जारी है. भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस समेत सभी राजनीतिक दलों ने चुनाव में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. कोई भी दल चुनावी बाजी जीतने के लिए कोई कसर शेष नहीं छोड़ना चाहता. इस बीच पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ( Punjab Congress chief Navjot Singh Sidhu  ) का बड़ा बयान सामने आया है. नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि कांग्रेस को कांग्रेस के अलावा कोई और नहीं हरा सकता है. इस दौरान सिद्धू बिक्रम सिंह मजीठिया पर भी निशाना साधना नहीं भूले. सिद्धू ने बिक्रम सिंह को पर्चा माफिया बताया. 

अमृतसर में बोल रहे नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि वह (बिक्रम सिंह मजीठिया) 'परचा माफिया' है. उन्होंने कई लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है. मैंने किसी के खिलाफ एक भी मामला दर्ज नहीं कराया है. सभी जानते हैं कि कांग्रेस एक मजबूत और सुरक्षित सरकार देगी. हम बनाएंगे नया पंजाब. पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने शनिवार को अमृतसर (पूर्व) से अपना नामांकन दाखिल किया और अपने चिर प्रतिद्वंद्वी शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया को इस सीट से ही लड़ने की चुनौती दी। सिद्धू ने नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद मीडिया से कहा, "अगर आपमें हिम्मत है और लोगों पर भरोसा है, तो मजीठा को छोड़कर यहां एक सीट से लड़ो. लड़ो! क्या तुममें हिम्मत है?"

सिद्धू ने कहा कि वे लूट का खेल खेलने आए हैं, लेकिन इस 'धर्म युद्ध' में सफल नहीं होगे.। मजीठिया ने शुक्रवार को अमृतसर (पूर्व) से अपना पर्चा दाखिल किया और क्रिकेटर से नेता बने को 'धोखाधड़ी और धोखा' करार दिया.

First Published : 30 Jan 2022, 03:49:45 PM

For all the Latest States News, Punjab News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Navjot Singh Sidhu