logo-image

नवजोत सिंह सिद्धू का CM अरविंद केजरीवाल पर हमला- अमीर लोगों पर टैक्स लगाते हैं और...

पंजाब में अगले साल विधानसभा चुनाव (Punjab Assembly Election) होने वाला है. विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक दलों में जुबानी जंग शुरू हो गई है.

Updated on: 06 Dec 2021, 05:27 PM

नई दिल्ली:

पंजाब में अगले साल विधानसभा चुनाव (Punjab Assembly Election) होने वाला है. विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक दलों में जुबानी जंग शुरू हो गई है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) का पंजाब चुनाव पर ज्यादा फोकस है, इसलिए वे अक्सर वहां का दौरा कर रहे हैं. इस बीच पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने अमृतसर में मीडिया को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर बड़ा हमला किया है. 

नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल झूठे हैं, वह अमीर लोगों पर टैक्स लगाते हैं और उस पैसे से झुग्गी-झोपड़ियों में मुफ्त बिजली मुहैया कराते हैं. कब तक आप (केजरीवाल) लोगों को यह 'लॉलीपॉप' उपलब्ध कराते रहेंगे? पंजाब में यह नहीं चलेगा.

आपको बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू हमेशा अपने बयान से सुर्खियों में बने रहते हैं. पिछले दिनों नवजोत सिंह सिद्धू ने भारत-पाकिस्तान सीमा (India Pak border) खोलने की वकालत की है. सिद्धू ने कहा कि भारत-पाक बॉर्डर बंद होने से पंजाब को काफी नुकसान हो रहा है. इससे पंजाब को करीब 4 हजार करोड़ का नुकसान हुआ है. 

उन्होंने कहा था कि मैंने पहले भी अनुरोध किया था, मैं एक बार फिर से अनुरोध कर रहा हूं कि व्यापार फिर से शुरू हो. इससे सभी को फायदा होगा. उन्होंने आगे कहा कि इस चुनाव में रोजगार सबसे बड़ा मुद्दा होने जा रहा है. मैं आपको गारंटी देता हूं कि थोड़े समय के भीतर हम आपको एक विजन देंगे. सबके पास आंखें हैं, किसी के पास विजन है..: