News Nation Logo
Banner
Banner

पंजाब सरकार से नवजोत सिंह सिद्धू ने किया किनारा, लॉन्च किया YouTube channel

पंजाब में जहां कांग्रेस सरकार अपने तीन साल पूरे करने जा रही है, वहीं क्रिकेटर से राजनेता बने नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने विचार लोगों से साझा करने के लिए शनिवार को यूट्यूब चैनल लॉन्च कर दिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Vineeta Mandal | Updated on: 14 Mar 2020, 12:31:32 PM
siddhu

Navjot Singh Sidhu (Photo Credit: फाइल फोटो)

चंडीगढ़:

पंजाब में जहां कांग्रेस सरकार अपने तीन साल पूरे करने जा रही है, वहीं क्रिकेटर से राजनेता बने नवजोत सिंह सिद्धू ने अपने विचार लोगों से साझा करने के लिए शनिवार को यूट्यूब चैनल लॉन्च कर दिया है. सिद्द्धू ने पिछले साल जुलाई में राज्य मंत्रिमंडल से अपना इस्तीफा दिया था. अपने यूट्यूब चैनल पर पहले वीडियो में सिद्द्धू ने 27 फरवरी को नई दिल्ली में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से हुई मुलाकात के बारे में बताया.

और पढ़ें: मध्य प्रदेश के बाद अब पंजाब कांग्रेस में भी खतरे की घंटी, कैप्‍टन अमरिंदर सिंह पर इस नेता ने साधा निशाना

इस मुलाकात में उन्होंने पार्टी प्रमुख को पंजाब की राजनीतिक स्थिति से अवगत कराया था. वीडियो में सिद्दू ने कहा कि वो लोगों से सरल तरीके से संवाद करेंगे. 'जीतेगा पंजाब' या 'पंजाब विल विन' नाम का यह चैनल अपने जैसे विचारों वाले लोगों को उनका मत साझा करने का आमंत्रण भी देता है.

सिद्दू के कार्यालय ने इस बारे में कहा, 'यह पंजाब को पुनरुद्धार और नवजागरण के लिए प्रेरित करने वाला एक मंच है. 9 महीने के चिंतन और आत्मावलोकन के बाद पूर्व मंत्री और 4 बार संसद के सदस्य और अमृतसर पूर्व के विधायक रह चुके नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब के ज्वलंत मुद्दों पर बात करेंगे. साथ ही पंजाब के पुनरुत्थान के लिए ठोस रोडमैप बनाने की कोशिश करेंगे.'

सिद्धू ने कहा कि यह चैनल बाबा नानक द्वारा दिखाए गए वैश्विक भाईचारे, सहिष्णुता, प्रेम और शांति से प्रेरित है. बता दें कि पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिन्दर सिंह के साथ पोर्टफोलियों के आवंटन पर मतभेदों के चलते सिद्धू ने मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया था.

First Published : 14 Mar 2020, 12:31:32 PM

For all the Latest States News, Punjab News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.