News Nation Logo
Banner

नवजोत सिंह सिद्धू बीजेपी के रिजेक्टेड माल, वायरल हुए ये मीम्स

पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) में चल रही उठापटक में रविवार दोपहर एक नया मोड़ आ गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 14 Jul 2019, 06:27:04 PM
नवजोत सिंह सिद्धू और कपिल शर्मा (फाइल फोटो)

नवजोत सिंह सिद्धू और कपिल शर्मा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

पंजाब कांग्रेस में चल रही उठापटक में रविवार दोपहर एक नया मोड़ आ गया है. कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार (Capt Amrinder Singh) में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने एक ट्वीट कर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भेजे गए अपने त्यागपत्र की जानकारी दी. ट्वीट किए गए इस पत्र में इस्तीफा देने की वजह नहीं बताई गई है. महज दो लाइनों में सिद्धू ने इस्तीफा देने की बात कही है. इस खबर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर ननजोत सिंह सिद्धू के साथ कपिल शर्मा ट्रेंड करने लगे हैं.

यह भी पढ़ेंः नवजोत सिंह सिद्धू ने इस्तीफा दिया, पंजाब कांग्रेस में उठा-पटक का नया पेंच

नवजोत सिंह सिद्धू के पद से इस्तीफा देने के बाद यूजर्स ये कयास लगा रहे हैं कि जल्द कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show) में उनकी वापसी तय है. वैसे तो सिद्धू की जगह शो में खाली तो नहीं है, क्योंकि उनकी जगह अर्चना पूरन सिंह ने संभाल ली है. ऐसे में नवजोत सिंह सिद्धू की शो में एंट्री होगी या नहीं ये कहना मुश्क‍िल है. लेकिन नवजोत सिंह सिद्धू को कपिल शर्मा से जोड़ते हुए कई मजेदार मीम्स इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः हिमचल प्रदेश के सोलन में बड़ा हादसा, इमारत ढहने से 15 लोगों की मौत, कई लोगों के फंसे होने की आशंका

एक यूजर ने लिखा, इस्तीफे के बाद नई नौकरी की तलाश में सिद्धू. वहीं, एक यूजर ने लिखा कि अब लगता है अर्चना पूरन सिंह की कुर्सी जाएगी क्या. वैसे सिद्धू पल्टूराम हैं. एक अन्य यूजर ने सिद्धू के इस्तीफे वाले ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा, अब ये अपना सीवी कपिल शर्मा को भेजने जा रहे हैं. एक ने लिखा कि, अब तो बीजेपी ज्वाइन कर लो. थोड़ा पंजाब के हित में भी काम करो और कपि‍ल शर्मा शो में वापसी करो.

यह भी पढ़ेंः हनी ट्रैप में फंसाकर की लूट, विरोध करने पर चाकू गोदकर की हत्या, 3 लोग गिरफ्तार

बता दें पुलवामा आतंकी हमले के बाद एक बयान की वजह से नवजोत सिंह सिद्धू को कपिल शर्मा शो में बतौर जज अपना पद छोड़ना पड़ा था. हालांकि, नवजोत सिंह सिद्धू का कहना था कि उन्होंने ऐसा इसललिए किया है ताकि वो पार्टी को समय दे सकें. चुनाव में पूरी तरह से जिम्मेदारी निभा सकें. कपिल शर्मा शो में इन दिनों अर्चना पूरन सिंह जज हैं. सोशल मीडि‍या पर एक तरफ जहां सिद्धू के इस्तीफे के बाद ये चर्चा है कि वो कपिल शर्मा के शो में आएंगे.

First Published : 14 Jul 2019, 06:27:04 PM

For all the Latest States News, Punjab News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो