News Nation Logo

नवनियुक्त अध्यक्ष सिद्धू ने कैप्टन को भेजा निमंत्रण, 23 जुलाई से संभालेंगे पदभार

नवनियुक्त अध्यक्ष सिद्धू ने कैप्टन को भेजा निमंत्रण, 23 जुलाई से संभालेंगे पदभार

News Nation Bureau | Edited By : Rajneesh Pandey | Updated on: 22 Jul 2021, 06:24:04 PM
NAVJOT SINGH SIDDHU IS TAKING CHARGE

NAVJOT SINGH SIDDHU IS TAKING CHARGE (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • पंजाब में सिद्धू 23 जुलाई को करेंगे पदभार ग्रहण
  • कैप्टन अमरिंदर व हरीश रावत को भेजा निमंत्रण
  • कैप्टन के मीडिया सलाहकार ने कही माफी मांगने की बात

चंडीगढ़:

सिद्धू 23 जुलाई से अपना पदभार संभालेंगे. हाल ही में कांग्रेस ने उनको पंजाब कांग्रेस का अध्यक्ष बनाया है. नवनियुक्त अध्यक्ष ने पदभार ग्रहण समारोह में आने के लिए मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को निमंत्रण भेजा है. साथ ही उन्होंने AICC के इंचार्ज हरीश रावत से भी कार्यक्रम में आने की अपील की है. नवजोत सिंह सिद्धू के प्रति कैप्टन अमरिंदर सिंह की नाराजगी दूर नहीं हुई है. कैप्टन ने माफी मांगने के बाद सिद्धू से मिलने की शर्त रख दी है. लेकिन इस बीच खबर यह है कि सिद्धू ने अमरिंदर सिंह को एक आमंत्रण पत्र भेजा है. दरअसल, सिद्धू 23 जुलाई को पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद के रूप में कार्यभार संभालेंगे. लेकिन देखने वाली बात यह होगी कि कैप्टन अमरिंदर सिंह इस कार्यक्रम का हिस्सा बनेंगे या नहीं?

पंजाब में सिद्धू ने दिखाया था पावर शो

नवजोत सिंह सिद्धू ने बुधवार को शक्ति प्रदर्शन किया. जहां सिद्धू के निवास पर सुबह ही बसों से विधायक और मंत्री पहुंच गए. चार मंत्रियों सहित कुल 62 विधायकों के साथ सिद्धू ने करीब एक घंटे तक गुप्त चर्चा की और नाश्ते पर सभी ने एक साथ रहने की बात भी सामने आई. सिद्धू ने सभी का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. कैप्टन ग्रुप के मंत्री और विधायक न तो बुधवार को सिद्धू के निवास पर बैठक में शामिल हुए और न ही मंगलवार दोपहर को सिद्धू के अमृतसर पहुंचने पर उन्होंने कोई उत्साह दिखाया.

कैबिनेट मंत्रियों में सुखजिंदर सिंह रंधावा, तृप्त सिंह बाजवा, चरणजीत सिंह चन्नी और सुखबिंदर सिंह सरकारिया और विधायकों में सुखविंदर डैनी, इंदरबीर सिंह बुलारिया, डॉ. राज कुमार, सुनील दत्ती, जगदेव सिंह कमलू, परगट सिंह, अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग और कुलबीर सिंह जीरा सिद्धू के आवास पर पहुंचे. जबकि कैप्टन खेमे से अमृतसर के मेयर कर्मजीत सिंह रिंटू, जो मंगलवार को स्वागत समारोह से दूर रहे थे, बुधवार को सिद्धू से मिलने पहुंचे. करीब एक घंटे की इस खास मुलाकात के दौरान जहां विधानसभा चुनाव 2022 पर चर्चा हुई, वहीं सभी ने एक साथ रहने और हर हालात में साथ निभाने की कसमें खाई.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 22 Jul 2021, 05:48:48 PM

For all the Latest States News, Punjab News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो