News Nation Logo

कैप्टन अमरिंदर सिंह पर सिद्धू के सलाहकार का वार, कहा- आपके पापों का सबूत है मेरे पास

मुस्तफा ने अमरिंदर सिंह पर आईएसआई एजेंट के साथ संबंध होने का आरोप भी लगाया. मुस्तफा ने कहा कि 14 साल तक आप ज्ञात आईएसआई एजेंट के साथ रहे.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 19 Sep 2021, 09:42:06 AM
amrinder singh

कैप्टन अमरिंद सिंह (Photo Credit: File Photo )

highlights

  • नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार मुस्तफा का कैप्टन सिंह पर वार
  • मुस्तफा ने कहा कैप्टन सिंह आपके पापों के सबूत हैं मेरे पास
  • 14 साल आईएसआई एजेंट के साथ आपने वक्त बिताया 

नई दिल्ली :

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया. शनिवार को कैप्टन अमरिंदर सिंह ने राज्यपाल को अपना इस्तीफा सौंप दिया. इस्तीफे के बाद कैप्टन सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू को गलत आदमी बताया. उन्होंने सिद्धू पर पाकिस्तान प्रेम का भी आरोप लगाया. कैप्टन सिंह ने कहा कि सिद्धू का संबंध इमरान खान से हैं. सेना के प्रमुख कमर जावेद बाजवा से भी प्रेम सिद्धू रखते हैं. अगर नवजोत सिंह सिद्धू के हाथ में पंजाब की कमान गई तो वो उसे बर्बाद कर देंगे. पंजाब के पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह के बयान को लेकर सिद्धू के सलाहकार मोहम्मद मुस्तफा ने वार किया है.

मोहम्मद मुस्तफा ने ट्वीट करके कहा, 'कैप्टन सर, हम लंबे समय से फैमिली फ्रैंड्स रहे हैं. मुझे अपना मुंह खोलने के लिए मजबूर न करें. मुझे पता है कि आपके पास सीधे चेहरे के साथ खुले झूठ बोलने की असीम क्षमता है. एनएसएस (नवजोत सिंह सिद्धू) पर दिन-ब-दिन राजनीतिक रूप से हर तरह से हमला करते हैं, लेकिन उनकी देशभक्ति/राष्ट्रवाद पर सवाल खड़ा करना सही नहीं है.

इतना ही नहीं मुस्तफा ने अमरिंदर सिंह पर आईएसआई एजेंट के साथ संबंध होने का आरोप भी लगाया. मुस्तफा ने कहा कि 14 साल तक आप ज्ञात आईएसआई एजेंट के साथ रहे. आपने उसके सरकार में हस्तक्षेप के बारे में जिक्र नहीं किया. दुनिया भर का पैसा आपने विदेशी अकाउंट में रखवाया. राष्ट्रवाद पर भाषण देने आपको शोभा नहीं देता है.

इसे भी पढ़ें:कांग्रेस नेतृत्व की निगाहें अब राजस्थान और छत्तीसगढ़ पर, बदले जाएंगे CM

उन्होंने आगे कहा कि आप जो जानते हैं वो मैं जानता हूं. मेरे पास आपके पापों का पूरा सबूत है. इसके साथ ही मुस्तफा ने कहा कि आप जो नहीं जानते हैं वह यह है कि मैंने वचन का सम्मान करने के लिए आपके खिलाफ कुछ भी सार्वजनिक नहीं होने दिया यहां तक ​​कि जब आपने मुझे सबसे अनैतिक रूप से यूपीएससी के माध्यम से अरोड़ा के साथ सांठगांठ में रखा तो मैं खुले तौर पर राहुल गांधी के साथ साझा करने से इंकार कर दिया. यही मेरे चरित्र की ताकत है सर जी.

इससे पहले सिद्धू के सलाहकार मोहम्मद मुस्तफा ने ट्वीट कर के कहा था कि 2017 में पंजाब ने हमें 80 विधायक दिए, लेकिन दुखद ये है कि कांग्रेस पार्टी एक अच्छा मुख्यमंत्री पंजाब को नहीं दे पाई. पंजाब के दुख और दर्द को समझते हुए अब समय आ गया है कि मुख्यमंत्री का चेहरा बदला जाए. 

First Published : 19 Sep 2021, 09:35:57 AM

For all the Latest States News, Punjab News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो