News Nation Logo
Banner

तेजिंदर पाल सिंह बग्गा के खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी, कोर्ट ने कहा- गिरफ्तार कर पेश करो

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा (Tejinder Pal Singh Bagga) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. दो दिनों से तेजिंदर पाल सिंह बग्गा चर्चा का विषय बने हुए हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 07 May 2022, 06:18:30 PM
bagga

बग्गा के खिलाफ अरेंस्ट वारंट जारी (Photo Credit: File Photo)

नई दिल्ली:  

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा (Tejinder Pal Singh Bagga) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. दो दिनों से तेजिंदर पाल सिंह बग्गा चर्चा का विषय बने हुए हैं. पंजाब के मोहाली कोर्ट (Mohali Court) ने रविवार को तेजिंदर बग्गा के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है. कोर्ट ने पंजाब पुलिस (Punjab Police) को आदेश दिया है कि बग्गा को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया जाए. 

विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म द कश्मीर फाइल्स पर दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की टिप्पणी को लेकर निशाना साधने वाले बीजेपी नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा की गिरफ्तारी पंजाब पुलिस को भारी पड़ी. शुक्रवार को चले हाई वोल्टेज ड्रामा में हरियाणा के कुरुक्षेत्र में पहले-पहल तो पंजाब पुलिस को हरियाणा पुलिस ने रोक लिया था. फिर देर रात दिल्ली पुलिस तेजिंदर पाल सिंह बग्गा (Tejindra Pal Singh Bagga) को वापस उनके घर ले आई. 

इस बीच पंजाब पुलिस को न सिर्फ पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट ने झटका दिया, बल्कि उस पर दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने अपहरण का मामला अलग से दर्ज कर लिया. गौरतलब है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ आपत्तिजनक बयान का आधार बना बग्गा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई थी. इसी एफआईआर के आधार पर बग्गा को पंजाब पुलिस ने शुक्रवार सुबह गिरफ्तार कर लिया था. 

First Published : 07 May 2022, 05:56:06 PM

For all the Latest States News, Punjab News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.