logo-image

केंद्र आढ़तियों को डराने-धमकाने की कोशिश कर रहा है: अमरिंदर सिंह

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह (Punjab CM Amarinder Singh) ने शनिवार को आरोप लगाया कि केंद्र आयकर विभाग के छापों के जरिए आढ़तियों को ‘डराने-धमकाने’ की कोशिश कर रहा है.

Updated on: 19 Dec 2020, 10:32 PM

चंडीगढ़:

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह (Punjab CM Amarinder Singh) ने शनिवार को आरोप लगाया कि केंद्र आयकर विभाग के छापों के जरिए आढ़तियों को ‘डराने-धमकाने’ की कोशिश कर रहा है. उन्होंने आगाह किया कि इस तरह के कदमों से भाजपा नीत केंद्र सरकार के खिलाफ लोगों का गुस्सा और बढ़ेगा.

सीएम अमरिंदर सिंह ने एक बयान में कहा कि जवाब का इंतजार किए बिना और नोटिस जारी करने के महज चार दिन के भीतर पंजाब के कई आढ़तियों के परिसरों पर आयकर विभाग ने छापेमारी की. उन्होंने दावा किया कि यहां तक कि सामान्य प्रक्रिया के रूप में स्थानीय पुलिस को सूचित तक नहीं किया गया और आयकर विभाग की टीमों की छापेमारी के दौरान सुरक्षा उपलब्ध कराने के लिए केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) का इस्तेमाल किया गया.

पंजाब के सीएम कैप्टन ने कहा कि छापों के जरिए आढ़तियों को ‘‘डराने-धमकाने’’ की कोशिश की जा रही है और इस तरह की ‘‘दमनकारी’’ कार्रवाई का भाजपा के लिए उल्टा परिणाम होगा.