News Nation Logo

100 दिनों में मान सरकार ने पंजाब के हर महत्वपूर्ण क्षेत्रों में किए सुधार : मलविंदर कंग

पंजाब विधानसभा में बजट सत्र के दौरान सरकार द्वारा व्हाइट पेपर लाए जाने पर आम आदमी पार्टी ने कहा कि पिछली अकाली दल और कांग्रेस की सरकारों ने पंजाब की जनता को बेवकूफ बनाने के लिए व्हाइट पेपर नाम का जुमला फेंका करती थी.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 25 Jun 2022, 08:18:36 PM
Malvinder Kang

'आप' पंजाब के मुख्य प्रवक्ता मलविंदर सिंह कंग (Photo Credit: फाइल फोटो)

चंडीगढ़:  

पंजाब विधानसभा में बजट सत्र के दौरान सरकार द्वारा व्हाइट पेपर लाए जाने पर आम आदमी पार्टी ने कहा कि पिछली अकाली दल और कांग्रेस की सरकारों ने पंजाब की जनता को बेवकूफ बनाने के लिए व्हाइट पेपर नाम का जुमला फेंका करती थी, लेकिन मान सरकार जनता की उम्मीदों पर खरा उतरते हुए विधानसभा में पहली बार व्हाइट पेपर लेकर आई है. शनिवार को पार्टी मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान 'आप' पंजाब के मुख्य प्रवक्ता मलविंदर सिंह कंग ने कहा कि मान सरकार ने अपने कार्यकाल के पहले 100 दिनों में पंजाब के हर क्षेत्रों के लिए महत्वपूर्ण कार्य किया है. खेती हो या स्वास्थ्य, चाहे शिक्षा और रोजगार का मामला हो, हर क्षेत्रों में सुधार के काम बड़े पैमाने पर मान सरकार ने शुरू किए है.

कंग ने कहा कि पंजाब के लोगों को आजादी के बाद पहली बार आम आदमी पार्टी की सरकार में भ्रष्टाचार मुक्त प्रशासन का अनुभव हो रहा है. पंजाब को भ्रष्टाचार मुक्त राज्य बनाने के लिए मान सरकार भ्रष्ट नेताओं और अधिकारियों पर लगातार कार्रवाई कर रही है.

कंग ने पंजाब सरकार द्वारा जारी की गई एंटी करप्शन हेल्पलाइन नंबर की तारीफ की और कहा कि नंबर जारी करने के बाद पंजाब के सरकारी विभागों में भ्रष्टाचार खत्म हुआ है. मान सरकार ने पिछले 100 दिनों में लगभग 50 सरकारी अधिकारियों और कर्मचारियों के खिलाफ भ्रष्टाचार के मामले में कार्रवाई की है.

First Published : 25 Jun 2022, 08:18:36 PM

For all the Latest States News, Punjab News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.