logo-image

लुधियाना: सिविल अस्पताल में इलाज करवाने पहुंचे किशोर की हत्या, 2 लोग गिरफ्तार

लुधियाना के सिविल अस्पताल की इमरजेंसी में देर रात एक मारपीट के मामले में इलाज के लिए पहुंचे किशोर पर तेजधार हथियारों से हमला करके कत्ल करने का मामला सामने आया है.

Updated on: 17 Jul 2022, 02:36 PM

नई दिल्ली:

लुधियाना के सिविल अस्पताल की इमरजेंसी में देर रात एक मारपीट के मामले में इलाज के लिए पहुंचे किशोर पर तेजधार हथियारों से हमला करके कत्ल करने का मामला सामने आया है. घटना को लेकर पुलिस तंत्र पर भी सवाल उठ गया है, क्योंकि अस्पताल में ही पुलिस चौकी मौजूद है. अस्पताल की एसएमओ डॉ अमरजीत कौर ने बताया कि देर रात एक युवक को जख्मी हालत में सिविल अस्पताल की इमरजेंसी में लाया गया था. उसके पीछे करीब 4 लोग पहुंच गए जिनके पास हथियार थे और उन्होंने युवक को पर हमला करके कत्ल कर दिया. इस घटना के बाद से अस्पताल के स्टाफ में डर का माहौल है.

घटना को लेकर लुधियाना दौर में पहुंचे मंत्री डॉ इंद्रबीर सिंह निझझर ने दावा किया कि पंजाब सरकार राज्य में कानून व्यवस्था सुधारने पर काम कर रही है. अपराधिक तत्वों पर शिकंजा कसा जा रहा है.

वहीं पर घटना को लेकर पुलिस कमिश्नर डॉ कौस्तुभ शर्मा ने बताया कि  ईडब्ल्यूएस कॉलोनी में दो गुटों में लड़ाई हुई थी, जिसमें बाद में समझौता हो गया था. इस दौरान एक गुट का लड़का सिविल अस्पताल मे इलाज करवाने पहुंचा. वहां पर दूसरे गुट के कुछ लोग पहुंच गए और उस पर हमला कर दिया. पीड़ित को सीएमसी अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां उसकी मौत हो गई. पुलिस ने घटना के लिए 6 लोगों की पहचान की है. इनमें से दो को गिरफ्तार कर लिया गया है, बाकी की तलाश जारी है. अस्पताल में सिक्योरिटी को लेकर उन्होंने कहा कि हमारे पास स्टाफ की कुछ कमी है, जिसे जल्द सुलझा लिया जाएगा.