News Nation Logo

लुधियाना: साइकिल फैक्टरी में लगी भीषण आग, 2 लोग झुलसे; मची अफरातफरी

पंजाब के लुधियाना में शुक्रवार को उस समय अफरातफरी मच गई, जब साइकिल के पार्ट्स बनाने वाली फैक्ट्री में भीषण आग लग गई.

News Nation Bureau | Edited By : Aditi Sharma | Updated on: 21 Jun 2019, 10:54:54 AM
Photo- ANI

Photo- ANI

नई दिल्ली:

पंजाब के लुधियाना में शुक्रवार को उस समय अफरातफरी मच गई, जब साइकिल के पार्ट्स बनाने वाली फैक्ट्री में भीषण आग लग गई. सूचना मिलते ही दमकल की गांड़ियां मौके पर पहुंचीं. इसके बाद काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. इस घटना में दो लोगों के झुलने की खबर है.

लुधियाना औद्योगिक हब है. यहां साइकिल पार्ट्स बनाने वाली फैक्ट्री में शुक्रवार को अचानक भीषण आग लग गई, जिससे फैक्ट्री में हड़कंप मच गया. कर्मचारियों ने बाहर भागकर अपनी जान बचाई. इस दौरान किसी ने आग लगने की सूचना दमकल विभाग और पुलिस को दी. सूचना पर पहुंचे दमकल के कर्मचारियों ने जैसे-तैसे कर आग पर काबू पाया. हालांकि, अभी तक आग लगने का कारण पता नहीं चल सका है.

कालंदी कुंज मेट्रो स्टेशन के पास फर्नीचर मार्किट में अचानक आग लग गई. इस दौरान सेफ्टी के लिए दमकल विभाग ने यहां मेट्रो को रुकवा दिया है. दमकल की 15 गाड़ियां आग बुझाने में लगी है. पुलिस ने इस मार्केट को हटाने के लिए कई बार एमसीडी को पत्र लिखा था, लेकिन ये अवैध मार्केट नहीं हटाया गया. आग पर लगभग काबू पा लिया गया है. करीब 15 दुकानें जलकर खाक हो गई हैं. हालांकि, करीब डेढ़ घंटे बाद मेट्रो सेवा शुरू हो गई.

First Published : 21 Jun 2019, 10:54:54 AM

For all the Latest States News, Punjab News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Ludhiyana Punjab Fire
×