logo-image

पंजाब में आज से लॉकडाउन में ढील, नांदेड़ से लाए गए श्रद्धालुओं में मिले पॉजिटिव केस

बता दें, पूरे देश में कोरोनावायरस (Corona Virus) का संक्रमण दिनो ब दिन बढ़ता ही जा रहा है. इस बीच पंजाब सरकार ने लॉक डाउन (Lock Down) में ढील देने का ऐलान किया है

Updated on: 01 May 2020, 01:32 PM

नई दिल्ली:

एक तरफ जहां पंजाब में आज से लॉकडाउन में ढील दी गई है तो वहीं दूसरी तरफ नांदेड़ से लाए श्रद्दालुओं में तीन औप नए पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. इसी के साथ कुल संक्रमितों की संख्या 89 हो गई है. इसमें से 30 ठीक हो गए जबकि दो लोगों की मौत हो गई है.

यह भी पढ़ें: पालघर मामले में सुप्रीम कोर्ट ने मांगी महाराष्ट्र सरकार से स्टेटस रिपोर्ट

बता दें, पूरे देश में कोरोनावायरस (Corona Virus) का संक्रमण दिनो ब दिन बढ़ता ही जा रहा है. इस बीच पंजाब सरकार ने लॉक डाउन (Lock Down) में ढील देने का ऐलान किया है. पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बताया कि हमनें 2 सप्ताह के लिए लॉकडाउन को और बढ़ा दिया है, लेकिन इस दौरान हमने पूरे राज्य में लॉकडाउन में ढील दी है. सुबह 7 बजे से लेकर 11 बजे तक लोगों को आने जाने की छूट रहेगी, ताकि लोग अपनी दुकानें इत्यादि खोल सकें और लोगों तक जरूरी सामान और लोगों के जरूरी काम भी सावधानी पूर्वक निपटाए जा सकें.

यह भी पढ़ें: प्लाज्मा थेरेपी से ठीक हुआ एक मरीज, तेजी से हो रहे टेस्ट- सीएम अरविंद केजरीवाल

आपको बता दें इसके साथ ही पंजाब लॉकडाउन में ढील देने वाला देश का देश का पहला राज्य बन गया है. पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बताया कि पंजाब में 2 सप्ताह लॉकडाउन बढ़ाए जाने के साथ ही यहां के लोगों को उनकी दुकानें खोलने और लोगों तक जरूरी सामान पहुंचाने के लिए राज्य सरकार ने लोगों को छूट दी है. उन्होंने आगे बताया कि यह छूट पंजाब के लोगों को सुबह 7 बजे से लेकर 11 बजे तक लिए है.