News Nation Logo

पठानकोट में आर्मी कैंप के गेट के पास फटा ग्रेनेड, इलाका सील

पंजाब (Punjab) के पठानकोट (Pathankot) के आर्मी कैंप (Army Camp) के त्रिवेणी गेट के पास सोमवार की सुबह ग्रेनेड फटने (Grenade Blast) की खबर मिली. अभी इस बात की जांच की जा रही है कि यह आतंकी हमला था या कुछ और. अहतियातन पूरे इलाके को सील कर दिया गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 22 Nov 2021, 07:53:56 AM
Pathankot

पठानकोट में आर्मी कैंप के गेट के पास फटा ग्रेनेड, इलाका सील (Photo Credit: ANI)

पठानकोट:

पंजाब (Punjab) के पठानकोट (Pathankot) के आर्मी कैंप (Army Camp) के त्रिवेणी गेट के पास ग्रेनेड फटने (Grenade Blast) की खबर है. तड़के हुए इस धमाके में किसी जानमान के नुकसान की जानकारी सामने नहीं आई है. इस बात की जांच की जा रही है कि यह आतंकी हमला था या कुछ और. मामले की गंभीरता को देखते हुए पूरे इलाके को सील कर दिया गया है. पठानकोट के एसएसपी सुरेंद्र लांबा में बताया है कि सीसीटीवी (CCTV) फुटेज के जरिए घटना की जानकारी का पता लगाया जा रहा है.

पुलिस को आर्मी कैंप के पास तड़के ग्रेनेट फटने की जानकारी मिली. ग्रेनेड ब्‍लास्‍ट की जानकारी मिलते ही आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए और घटना स्‍थल का मुआयना किया. पूरे इलाके को सील कर सर्च ऑपरेशन किया जा रहा है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पठानकोट के काठ वाला पुल से धीरा जाने वाले रास्‍ते में पड़ने वाले आर्मी कैंप के त्रिवेणी गेट पर मोटर साइकिल से आए हमलावरों ने ग्रेनेड फेंका था. ग्रेनेड फटने के बाद तेज धमाका सुनाई दिया.

First Published : 22 Nov 2021, 07:42:45 AM

For all the Latest States News, Punjab News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.