logo-image

पंजाब में कांग्रेस के पूर्व विधायक कुलबीर सिंह जीरा गिरफ्तार, सरकारी काम में बाधा डालने का आरोप

पूर्व विधायक जीरा पिछले कुछ समय से फरार चल रहे थे. पुलिस उनकी तलाश के लिए अलग से टीम गठित की थी. मंगलवार तड़के पुलिस को भनक लगी कि जीरा फिरोजपुर स्थित अपने आवास पर हैं.

Updated on: 17 Oct 2023, 01:17 PM

नई दिल्ली:

पंजाब में कांग्रेस के पूर्व विधायक कुलबीर सिंह जीरा को फिरोजपुर में गिरफ्तार कर लिया गया है. एक अधिकारी को उसके काम में बाधा डालने के आरोप में मंगलवार को सुबह फिरोजपुर जिले में उनके आवास से पकड़ा गया है. जीरा को न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया. जहां उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. जीरा को रूपनगर जेल में भेजा गया है.  पूर्व विधायक जीरा पिछले कुछ समय से फरार चल रहे थे. पुलिस उनकी तलाश के लिए अलग से टीम गठित की थी. मंगलवार तड़के पुलिस को भनक लगी कि जीरा फिरोजपुर स्थित अपने आवास पर हैं. पुलिस ने आनन फानन में जीरा के आवास की घेराबंदी कर ली और जीरा को गिरफ्तार कर लिया. 

 

 

पंजाब में कांग्रेस के पूर्व विधायक कुलबीर सिंह जीरा गिरफ्तार, सरकारी काम में बाधा डालने का आरोप यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए newsnationtv.com के साथ...