logo-image
लोकसभा चुनाव

मोहाली में इंटेलिजेंस दफ्तर के बाहर विस्फोट, बिल्डिंग के शीशे टूटे  

पंजाब के मोहाली में एक धमाका होने की खबर है. यह धमाका मोहाली के सोहाना में इंटेलिजेंस ब्यूरो के दफ़्तर के बाहर हुआ है.

Updated on: 09 May 2022, 11:38 PM

नई दिल्ली:

पंजाब के मोहाली में एक धमाका होने की खबर है. यह धमाका मोहाली के सोहाना में इंटेलिजेंस ब्यूरो के दफ़्तर के बाहर हुआ है. धमाका आज शाम 7.30 बजे हुआ है. धमाके का असर इतना भयानक था कि पूरी बिल्डिंग के शीशे चकनाचूर हो गए. इस धमाके की आवाज दूर तक सुनी गई. पंजाब खुफिया कार्यालय सोहाना की तीसरी मंजिल पर विस्फोट की घटना हुई है. धमाके की जांच के लिए फॉरेंसिक टीम घटना स्थल पर पहुंच गई है. बिल्डिंग को सील कर दिया गया है. राज्य में पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है. सूत्रों के मुताबिक पंजाब पुलिस ने इसे आतंकी घटना मानने से इनकार किया है. फिलहाल जांच जारी है. और पूरे इलाके को सील कर दिया गया है.

आशंका जताई जा रही थी कि रॉकेट से चलने वाला ग्रेनेड इमारत की तीसरी मंजिल पर फेंका गया. ये हमला RPG से हुआ है. RPG यानी कि रॉकेट प्रोपेल्ड ग्रेनेड. धमाके में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

यह भी पढ़ें : श्रीलंका (Srilanka) में बिगड़ी स्थिति, हिंसा में 5 की मौत, भीड़ में घिरे MP ने खुद को उड़ाया

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक,पंजाब पुलिस ने इसे आतंकी घटना मानने से इनकार किया है. ऑफिस में रखे गए विस्फोटक में ब्लास्ट हो गया. घटनास्थल पर एसएसपी और आईजी मौजूद हैं. पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पुलिस महानिदेशक (DGP) से घटना की रिपोर्ट मांगी है.