logo-image

खुशहाल पंजाब की नीव रखेगा केजरीवाल को दिया हर एक वोट: राघव चढ्ढा

आम आदमी पार्टी(आप) के पंजाब मामलों के सह-प्रभारी राघव चड्ढ़ा ने पंजाब के लोगों को संबोधित करते हुए कहा, "गुरुओं की धरती है मेरा पंजाब, लेकिन इस पर नजर हैं दुश्मनों की खराब, दुश्मन कर रहा है कोशिशें हजार, लेकिन दिल से जुड़े हैं हमारे आपसी तार.

Updated on: 07 Jan 2022, 10:28 PM

highlights

  • पंजाब में बस कुछ ही दिन बची कांग्रेस सरकार
  • कांग्रेस राज में हो रही बम ब्लास्ट और बेअदबी की घटनाएं 

नई दिल्ली :

आम आदमी पार्टी(आप) के पंजाब मामलों के सह-प्रभारी राघव चड्ढ़ा ने पंजाब के लोगों को संबोधित करते हुए कहा, "गुरुओं की धरती है मेरा पंजाब, लेकिन इस पर नजर हैं दुश्मनों की खराब, दुश्मन कर रहा है कोशिशें हजार, लेकिन दिल से जुड़े हैं हमारे आपसी तार. चड्ढा ने कहा कि हर बार चुनाव से पहले कुछ लोग पंजाब का माहौल बिगाड़ने की कोशिश करते हैं और लोगों के बीच भय और दहशत का माहौल फैलाकर चुनाव में लाभ लेना चाहते हैं. लेकिन इस बार ऐसा नहीं होने दिया जाएगा. बस कमजोर कांग्रेस शासन के कुछ ही दिन बचे हैं. इसके बाद यहां आम आदमी पार्टी की सरकार बनने जा रही है.

यह भी पढें : अब 1 रुपया प्रति किमी में चलेगी आपकी गाड़ी, नितिन गडकरी ने दिये संकेत

शुक्रवार को पार्टी मुख्यालय से जारी बयान में चड्ढ़ा ने कहा कि 2017 में भी चुनाव से ठीक पहले मौर में बम ब्लास्ट हुए और गुरुग्रंथ साहिब एवं कुरान साहिब की बेअदबी की गई. लेकिन कांग्रेस सरकार के पांच साल में पिछली बार हुई बेअदबी, बम ब्लास्ट और गोली कांड मामले में एक भी दोषी को सजा नहीं मिली. इस बार भी चुनाव नजदीक देख कुछ पंजाब विरोधी ताकतें लोगों के मन में भय और खौफ पैदा करने के लिए धार्मिक ग्रंथों की बेअदबी और बम ब्लास्ट की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. श्री हरमंदिर साहिब में बेअदबी की कोशिश की गई और लुधियाना में दिन दहाड़े बम ब्लास्ट की घटना घटी.

चड्ढा ने कहा कि पंजाब गुरुओं की धरती है. पंजाब के लोग शांति पसंद लोग हैं. आपस में मिलजुल कर रहना और आपसी भाईचारा ही पंजाब की खूबसूरती है. लेकिन कुछ पंजाब विरोधी ताकतें हर बार चुनाव से पहले पंजाब की शांति, अमन-चैन और भाईचारा खराब करने की कोशिश करती है.  उन्होंने कहा कि पंजाब को इस समय शांति, अमन-चैन व भाईचारा काम करने वाली एवं पंजाब के लोगों को बेहतर सुरक्षा प्रदान करने वाली सरकार की जरूरत है. लेकिन सत्ता के लिए आपस में लड़ रहे कांग्रेस नेता पंजाब की कभी भी सुरक्षा नहीं कर सकते.  कांग्रेस-अकाली की गंदी राजनीति के कारण पंजाब में बहुत खून खराबा हुआ है. अब पंजाब को भ्रष्टाचार, लूट और खून-खराबा से मुक्ति चाहिए.