logo-image

इस बार ईमानदार नेता को चुनना है, पंजाब को खुशहाल बनाना है: अरविंद केजरीवाल 

आम आदमी पार्टी(AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल और 'आप' पंजाब के मुख्यमंत्री उम्मीदवार भगवंत मान बुधवार को जालंधर पहुंचे. दोनों नेताओं ने सबसे पहले प्रसिद्ध संत श्री रविदास मंदिर में माथा टेका

Updated on: 16 Feb 2022, 10:24 PM

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी(AAP) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल और 'आप' पंजाब के मुख्यमंत्री उम्मीदवार भगवंत मान बुधवार को जालंधर पहुंचे. दोनों नेताओं ने सबसे पहले प्रसिद्ध संत श्री रविदास मंदिर में माथा टेका. फिर उन्होंने जालंधर के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में 'आप' उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार किया. जालंधर में चुनाव प्रचार के दौरान केजरीवाल और भगवंत मान ने जालंधर पश्चिमी विधानसभा क्षेत्र से आप उम्मीदवार शीतल अंगुराल, जालंधर कैन्ट से उम्मीदवार और पूर्व अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी सुरिंदर सिंह सोढ़ी, जालंधर सेन्ट्रल से उम्मीदवार रमन अरोड़ा और जालंधर उत्तरी से आप उम्मीदवार दिनेश ढाल के लिए प्रचार किया और लोगों से आम आदमी पार्टी के सभी उम्मीदवारों को जीताकर भगवंत मान को पंजाब का मुख्यमंत्री बनाने की अपील की.

लोगों से अपील करते हुए केजरीवाल ने कहा कि इस बार पंजाब बदलने के लिए आम आदमी पार्टी को वोट करना है. अगर आप चाहते हैं कि पंजाब से भ्रष्टाचार, माफिया और अफसरशाही खत्म हो तो आम आदमी पार्टी की सरकार बनाएं. केजरीवाल ने कहा कि 20 फरवरी को पंजाब और पंजाब के लोगों का भविष्य तय होगा, इसलिए इस बार खूब सोच-समझकर वोट करना है. एक भी वोट इस बार बर्बाद नहीं करना है, अपना एक एक कीमती वोट आम आदमी पार्टी को डालना है. केजरीवाल ने कहा कि पहले पंजाब के लोगों के पास अच्छे और ईमानदार विकल्प नहीं था। इस बार हमने एक बेहद ईमानदार नेता भगवंत मान को पंजाब के उज्जवल भविष्य के लिए मुख्यमंत्री उम्मीदवार बनाया है. इस बार हमें धोखा नहीं खाना है। सिर्फ ईमानदार नेता को ही चुनना है और पंजाब को फिर से खुशहाल बनाना है. केजरीवाल ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि सभी मीडिया सर्वे में आम आदमी पार्टी की सरकार बनती दिख रही है. लेकिन वे 60-65 सीटें ही दिखा रहे हैं। आपको मीडिया सर्वे फेल साबित कर देना है। भगवंत मान का हाथ मजबूत करने के लिए आम आदमी पार्टी को 80 से ज्यादा सीटें जीताना है. 

आप पंजाब के मुख्यमंत्री उम्मीदवार भगवंत मान ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि 20 फरवरी को आपके पास मौका है, अपने बच्चों और पंजाब की किस्मत बदलने का। शिक्षा और चिकित्सा व्यवस्था ठीक करने का. माफिया और भ्रष्टाचार खत्म करने का. बिजली-पानी की समस्या दूर करने का, नौजवानों को रोजगार देने का और किसानों को कर्ज से बचाने का. इसलिए इस बार अपने, अपने बच्चों और पंजाब के अच्छे भविष्य के लिए झाड़ू का बटन दबाएं. 20 फरवरी तक आप हमारा साथ दीजिए, उसके बाद आपके हर सुख-दुख में हम साथ देंगे.