News Nation Logo
Banner

किसान रैली में पहुंचा दिल्ली हिंसा का आरोपी लक्खा सिधाना, कहा- दिल्ली पुलिस आए तो करो ये काम 

दिल्ली में 26 जनवरी को हुई हिंसा का आरोपी लक्खा सिधाना अब सुरक्षा एजेंसियों के लिए बड़ी चुनौती बनता जा रहा है, क्योंकि वह मंगलवार को खुलेआम बठिंडा में आयोजित एक किसान महारैली में पहुंच गया.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 23 Feb 2021, 04:17:35 PM
Lakha Sidhana

किसान रैली में पहुंचा दिल्ली हिंसा का आरोपी लक्खा सिधाना (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

दिल्ली में 26 जनवरी को हुई हिंसा का आरोपी लक्खा सिधाना अब सुरक्षा एजेंसियों के लिए बड़ी चुनौती बनता जा रहा है, क्योंकि वह मंगलवार को खुलेआम बठिंडा में आयोजित एक किसान महारैली में पहुंच गया. रैली के मंच पर लक्खा मौजूद है. किसान की रैली में भारी संख्या में पंजाब पुलिस मौजूद है. दिल्ली हिंसा की जांच दिल्ली पुलिस कर रही है. लक्खा सिधाना दिल्ली हिंसा का आरोपी भी है, लेकिन लह पंजाब में रैली कर रहा है, इसलिए पंजाब पुलिस को उनको गिरफ्तार कर दिल्ली पुलिस को सौंप देना चाहिए. इस महारैली में लक्खा सिधाना ने किसानों को संबोधित किया. 

यह भी पढ़ेंः मथुरा की महापंचायत बोलीं प्रियंका- गोवर्धन पर्वत संभाल कर रखना, कल को इसे भी...

लक्खा सिधाना ने किसान की महारैली को संबोधित करते हुए कहा कि सिधाना को बाबा भगेल सिंह अवार्ड से समानित किया जाएगा. सोशल मीडिया की वजह से आप यहां हैं. किसान अब जाग चुका है. ये पंजाब के वजूद की लड़ाई है. कितने मर्जी पर्चे कर दे दिल्ली से अब पीछे नहीं हटेंगे. दिल्ली मोर्चा के लिए आज की रैली है. सरकार डर पैदा कर रही, ताकि पंजाब के लोग डर जाए.

उन्होंने आगे कहा कि अगर दिल्ली पुलिस आए तो गुरुद्वारा से अनाउसमेंट करवाओ और पुलिस को वही बैठा दो. दिल्ली पुलिस गिरफ्तार करने पंजाब पुलिस के साथ आए तो इसके जिम्मेदार पंजाब के मुख्यमंत्री होंगे. हमें गद्दार कहा जाता है, लेकिन फर्क नहीं पड़ता. हम पंजाब की लड़ाई लड़ रहे हैं. लक्खा सिधाना ने आगे कहा कि पंजाब का हर व्यक्ति दिल्ली जाएगा. ये हक्क की लड़ाई है, ये सभी की लड़ाई है. दीप सिधू रिमांड पर है. मैं आने वाले दिनों इस केस को कोई और रंग दिया जएगा. कानून रद्द करके ही चैन से बैठेंगे.

यह भी पढ़ेंः कश्मीरी अलगाववादी आसिया अंद्राबी के खिलाफ देशद्रोह के आरोप, NIA ने की कार्रवाई

आपको बता दें कि गणतंत्र दिवस के दिन ट्रैक्टर परेड के दौरान हिंसा मामले में लक्खा सिधाना दिल्ली पुलिस का वांछित आरोपी है. उस पर एक लाख रुपये का इनाम भी घोषित कर रखा है. महराज गांव में यह महारैली हो रही है, जो कि प्रदेश के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह का पैतृक गांव भी है.

First Published : 23 Feb 2021, 04:17:35 PM

For all the Latest States News, Punjab News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.