logo-image

World Economic Forum: यंग ग्लोबल लीडर के तौर पर Davos पहुंचे राघव चड्ढा

Raghav Chadha at Davos, Switzerland : पंजाब से आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा दावोस में हैं. वो दावोस में वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम के कार्यक्रम में पहुंचे हैं. यहां उन्हें यंग ग्लोबल लीडर के तौर पर बुलाया गया है. राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा...

Updated on: 16 Jan 2023, 11:54 PM

highlights

  • दावोस पहुंचे हैं राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा
  • यंग ग्लोबल लीडर के तौर पर दाओस पहुंचे हैं चड्ढा
  • पंजाब में निवेश लाने की कोशिश कर रहे हैं चड्ढा

नई दिल्ली:

Raghav Chadha at Davos, Switzerland : पंजाब से आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा दावोस में हैं. वो दावोस में वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम के कार्यक्रम में पहुंचे हैं. यहां उन्हें यंग ग्लोबल लीडर के तौर पर बुलाया गया है. राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा पंजाब में निवेश लाने के लिए अलग-अलग बिज़नेस लीडर्स से मुलाकात करेंगे. दावोस पहुंचने के बाद राघव चड्ढा ने एक ट्वीट करके खुद इस बात की जानकारी दी है कि वो आखिर वहां क्या करने के लिए पहुंचे हैं. बता दें कि राघव चड्ढा को भारत के युवा नेताओं में गिना जाता है. जिन्होंने अपने दम पर अपनी खास पहचान बनाई है. 

दिल्ली की विकास गाथा के साथ पंजाब की संभावनाओं पर कर रहे चर्चा

राघव चड्ढा ने ट्विटर पर लिखा, "दावोस से हेलो! वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरस के यंग ग्लोबल लीडर कम्यूनिटी के एक सदस्य के तौर एक सप्ताह भर के लिए प्रवास पर हूं. प्रवास के समय में मैं दुनिया के अलग अलग बिजनेस लीडर्स से मुलाकात कर रहा हूं और दिल्ली के विकास की कहानी समझा रहा हूं. इसके साथ ही पंजाब में निवेश की संभावनाओं को भी हाईलाइट कर रहा हूं." राघव चड्ढा की कोशिश है कि वो दावोस में बिजनेस लीडर्स को पंजाब में निवेश करने के लिए तैयार करें.

ये भी पढ़ें : दावोस में WEF की बैठक में भाग लेंगे राघव चड्ढा, बोले- विभिन्न मुद्दों पर चर्चा के लिए उत्सुक

50 से ज्यादा राष्ट्रों के प्रमुख होंगे शामिल

बता दें कि राघव चड्ढा पंजाब में निवेश को बढ़ाने की कोशिशें कर रहे हैं. वो दावोस की जिस बैठक के लिए पहुंचे हुए हैं, वो 16 से 20 जनवरी  2023 तक चलने वाली है. दावोस में हो रही इस बैठक में 50 से ज्यादा शासन प्रमुखों के साथ राष्ट्राध्यक्षों के शामिल होने की उम्मीद है.