logo-image

पंजाब सरकार की उल्टी गिनती शुरू: केजरीवाल

पंजाब के 80 हजार से ज्यादा वकील आम आदमी पार्टी का समर्थन कर अपनी सरकार बनाएंगे, ताकि वकील समुदाय के साथ-साथ पंजाब के आम लोगों की सभी समस्याओं का समाधान किया जा सके.

Updated on: 25 Dec 2021, 08:20 PM

नई दिल्ली :

पंजाब के 80 हजार से ज्यादा वकील आम आदमी पार्टी का समर्थन कर अपनी सरकार बनाएंगे, ताकि वकील समुदाय के साथ-साथ पंजाब के आम लोगों की सभी समस्याओं का समाधान किया जा सके. उक्त बातें आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अमृतसर में पार्टी की ओर से आयोजित कार्यक्रम में कही. उन्होने कहा कि अब पंजाब सरकार की उल्टी गिनती शुरु हो गई है. बस दो माह बाद पंजाब में आप का शासन होगा. जिसके बाद हर आम आदमी की सरकार जरुरतें पूरी करेगी. दिल्ली की तर्ज पर समूचे प्रदेश का विकास होगा. बिजली-पानी की उचित व्यवस्था होगी.

अमृतसर, जालंधर, तरनतारन, गुरदासपुर और फिरोजपुर सहित पंजाब के विभिन्न जिलों से आए वकीलों को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा, “दिल्ली के वकील आम आदमी पार्टी के बड़े समर्थक हैं. इसलिए जब आप ने दूसरी बार चुनाव लड़ा तो उसने दिल्ली के 70 में से 67 सीटों पर जीत हासिल की. 2015 में भाजपा के मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार किरण बेदी को आप के वकील उम्मीदवार ने ही हराया था. इस बार आप पार्टी सभी की जमानत जब्त करा देगी.

केजरीवाल ने कहा कि केवल आम आदमी पार्टी ही पंजाब समेत पूरे देश को बेहतर भविष्य दे सकती है. आप की सरकार आमलोगों, वकीलों व शिक्षकों समेत सभी वर्गों और कर्मचारियों की समस्याओं का समाधान करेगी और इसके लिए बेहतर योजना बनाएगी. इस मौके पर आप पंजाब के अध्यक्ष और सांसद भगवंत मान, नेता प्रतिपक्ष हरपाल सिंह चीमा, कुंवर विजय प्रताप सिंह, जोरा सिंह (सेवानिवृत्त न्यायाधीश), अमृतसर बार एसोसिएशन के अध्यक्ष विपन कुमार ढांड समेत अन्य नेता मौजूद थे.