logo-image

भ्रष्टाचार किसी भी कीमत पर नहीं किया जाएगा बर्दाश्त : AAP

आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब ने भ्रष्टाचार में लिप्त कंग्रेस के पूर्व मंत्री साधू सिंह धर्मसोत के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए मुख्यमंत्री भगवंत मान के फैसले का स्वागत किया है.

Updated on: 07 Jun 2022, 09:45 PM

चंडीगढ़:

आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब ने भ्रष्टाचार में लिप्त कंग्रेस के पूर्व मंत्री साधू सिंह धर्मसोत के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए मुख्यमंत्री भगवंत मान के फैसले का स्वागत किया है. ‘आप’ पंजाब के मुख्य प्रवक्ता मलविंदर सिंह ने भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की बात करते हुए कहा कि मान सरकार द्वारा भ्रष्ट नेताओं को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा व आगे और भी गिरफ्तारियां होंगी. सभी भ्रष्ट और बिकाऊ नेता जल्द जेल में होंगे. मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मीडिया को संबोधित करते हुए कंग ने कहा कि भ्रष्टाचार के आरोप में हाल ही में गिरफ्तार हुए डीएफओ गुरमनप्रीत सिंह के साथ संलिप्तता के लिए अमलोह से ‘दागी’ कांग्रेस नेता धर्मसोत को विजिलेंस की टीम ने गिरफ्तार किया है.

विपक्षी दलों को आड़े हाथ लेते हुए कंग ने कहा कि अकाली-भाजपा और कांग्रेस की सरकारों ने बारी-बारी से पंजाब को लूटा और बर्बाद किया. इन पार्टियों के मंत्रियों ने जमकर भ्रष्टाचार किया. मामला उजागर होने के बाद धोखेबाज नेताओं को उनके अपराधों के लिए कभी गिरफ्तार नहीं किया. ‘आप’ ने व्यवस्था को बदलने के लिए सरकार बनाई है और सीएम मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार इस पर जोर-शोर से और पूरी ईमानदारी से काम कर रही है.

कंग ने पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष राजा वडिंग पर भी हमला बोला और कहा कि कांग्रेस और अकाली दल पंजाब की ‘बर्बादी’ के लिए पूरी तरह से जिम्मेदार हैं. कांग्रेस ने अपने शासन के दौरान ड्रग माफिया और गैंगस्टरों को संरक्षण दिया पंजाब के संसाधनों की लूट में माफिया का सहयोग किया, लेकिन पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के दो महीने के भीतर ही सीएम मान ने इस गठजोड़ को तोड़ दिया. कांग्रेस मंत्रियों के भाजपा में शामिल होने पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा भ्रष्ट नेताओं को बचाना चाहती है, लेकिन अगर उनके गलत कामों का कोई सबूत मिलता है तो किसी को भी नहीं बख्शा जाएगा.

कंग ने कहा कि आप सरकार पंजाब में पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के नक्शेकदम पर चल रही है. हमने पहले राज्य में पार्टी के स्वास्थ्य मंत्री को बर्खास्त किया और गिरफ्तार किया है. हमारी सरकार ने अब बिना किसी पक्षपात के भ्रष्ट कांग्रेस नेता के खिलाफ कार्रवाई की है. कंग ने स्पष्ट किया कि ‘आप’ सरकार भ्रष्टाचार को बर्दाश्त नहीं करेगी और दोषी पाए जाने पर सभी अधिकारियों और नेताओं के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.