News Nation Logo
Banner

जनता के आदेश को पैरों तले कुचल रही है कांग्रेस सरकार : भगवंत मान

आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब के अध्यक्ष और सांसद भगवंत मान ने कांग्रेस सरकार पर जमकर आरोप लगाए.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 17 Dec 2021, 09:49:35 PM
maan

file photo (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • कांग्रेस की आपसी लड़ाई-झगड़े में पिस रहे हैं पंजाब के लोग
  • अंबिका सोनी तालमेल कमेटी की चेयरमैन, लेकिन कांग्रेस में न ताल है न मेल
  • भगवंत मान ने विपक्षी दलों पर साधा निशाना 

नई दिल्ली :  

आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब के अध्यक्ष और सांसद भगवंत मान ने कांग्रेस सरकार पर जमकर आरोप लगाए. उन्होने कहा कि 2017 में पंजाब के लोगों से किए अपने किसी भी वादे को पूरा न करने वाली कांग्रेस सरकार को राज्य के लोगों से अब और मौका मांगने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है. कांग्रेस ने पिछले पांच वर्षों में पंजाब में भ्रष्टाचार, माफिया राज और आपसी दुश्मनी के अलावा कुछ नहीं किया है. यही कारण है कि आज विभिन्न वर्गों के पंजाब के 75 फीसदी लोग सड़कों, चौराहों, पानी के टैंकों और टावरों पर धरने देने को मजबूर हैं.

शुक्रवार को पार्टी मुख्यालय में पत्रकारों को संबोधित करते हुए मान ने कहा, कांग्रेस की आपसी लड़ाई-झगड़े में पंजाब और पंजाब के लोग पिस रहे हैं. पंजाब सरकार को कांग्रेसियों ने तमाशा बना दिया है. मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की सुनील जाखड़ से नहीं बनती. जाखड़ की प्रताप सिंह बाजवा से. बाजवा की सुखजिंदर सिंह रंधावा से, रंधावा की नवजोत सिंह सिद्धू से और नवजोत सिद्धू की किसी के साथ नहीं बनती.'

इस समय उनके साथ पंजाब मामलों के इंचार्ज और दिल्ली से विधायक जरनैल सिंह,पार्टी प्रवक्ता नील गर्ग और मलविंदर सिंह कांग मौजूद थे. मान ने आगे कहा कि कांग्रेस ने पंजाब नेताओं के बीच तालमेल करने के लिए वरिष्ठ नेता अंबिका सोनी को तालमेल कमेटी का चेयरमैन बनाया है. पर कांग्रेस में न ताल है और न ही मेल. आपस में लड़ रहे कांग्रेसी पंजाब और पंजाब वासियों को बेहतर भविष्य नहीं दे सकते. मान ने कहा," मुख्य विपक्षी पार्टी का प्रदेश अध्यक्ष होने के नाते मैं दावा करता हूं कि कांग्रेस पार्टी ने पंजाब के लोगों के फतवे को कुचल दिया है. कांग्रेस ने सरकार का मजाक बनाकर रख दिया है. पंजाब में सरकार कौन चला रहा है यह कोई नहीं जानता. रातों-रात अफसर बदल रहे हैं.

First Published : 17 Dec 2021, 09:49:35 PM

For all the Latest States News, Punjab News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.