News Nation Logo

सुखबीर सिंह बादल बोले- कांग्रेस का ढोल तो बजेगा और नवजोत सिंह सिद्धू नचाएंगे

पंजाब में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियां सक्रिय हो गई हैं. राज्य में जहां कांग्रेस दोबारा सत्ता में आना चाहती है तो वहीं भाजपा, अकाली दल और आम आदमी पार्टी लगातार कांग्रेस को घेर रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 18 Nov 2021, 04:04:29 PM
Sukhbir Singh Badal

सुखबीर सिंह बादल (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

Punjab Assembly Election 2022 : पंजाब में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियां सक्रिय हो गई हैं. राज्य में जहां कांग्रेस दोबारा सत्ता में आना चाहती है तो वहीं भाजपा, अकाली दल और आम आदमी पार्टी लगातार कांग्रेस को घेर रही है. इस बीच पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री और शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल (Sukhbir Singh Badal) ने गुरुवार को चंडीगढ़ में कहा कि हरसिमरत कौर बादल चुनाव नहीं लड़ेंगी. सुखबीर सिंह बादल और प्रकाश सिंह बादल के बारे में पार्टी फैसला करेगी. उन्होंने आगे कहा कि मैं कोई ड्रामेबाजी नहीं करता हूं. 

यह भी पढ़ें : महबूबा मुफ्ती को नजरबंद करने वाली BJP ने कभी साथ में बनाई थी सरकार 

पंजाब के पूर्व सीएम सुखबीर सिंह बादल ने कांग्रेस सरकार पर हमला करते हुए कहा कि अभी कांग्रेस का ढोल तो बजेगा, नवजोत सिंह सिद्धू इन्हें नचाएगा. आपको बता दें कि पिछले दिनों अकाली दल ने 64 उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी थी. जारी लिस्ट के अनुसार, सुखबीर सिंह बादल जलालाबाद से चुनाव लड़ेंगे. वहीं, अपने सबसे पुराने सहयोगी शिरोमणि अकाली दल के तीन नए कृषि कानूनों पर नाता तोड़ने के एक साल बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने 2022 पंजाब विधानसभा चुनाव को लेकर गठबंधन के अपने पुराने साथी से फिर से हाथ मिलाने की किसी भी संभावना से इनकार कर दिया है.

यह भी पढ़ें : आईएनए ने बेंगलुरु में आईएसआईएस का संदिग्ध आतंकी पकड़ा

आपको बता दें कि मंगलवार को पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा था कि संगठित हुई शक्ति जीत का कारण बनती है. पिछला विधानसभा सेशन इस बात का उदाहरण है. हमारा गोल सिर्फ इतना ही है कि सरकार बनानी है, सत्ता हासिल करनी है. पंजाब ऐसे स्टेज पर खड़ा है कि सबसे कर्जे वाला राज्य है. सिद्धू ने कहा था कि अगर राज्य को आगे बढ़ाना है तो आत्मनिर्भर बनना होगा. कर्जा लेकर वेलफेयर स्कीम को आगे बढ़ाया जा रहा है, पिछले 25 सालों से ऐसा ही चल रहा है. उन्होंने कहा कि जल्दी से संगठन का विस्तार कर दिया जाएगा और आने वाले दिनों में कांग्रेस क्या है यह भी बताई जाएगी.

First Published : 18 Nov 2021, 04:01:22 PM

For all the Latest States News, Punjab News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.