News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

CM चन्नी ने कहा- पार्टी का वफादार सिपाही, सिद्धू के साथ कोई दिक्कत नहीं

सरकार के खिलाफ सिद्धू के बयान के बारे में पूछे जाने पर चन्नी ने कहा कि वह पार्टी के एक वफादार सिपाही हैं और वह पूरी ईमानदारी से इसका निर्वहन कर रहे हैं. उन्होंने कहा, मैं सिद्धू साहब के साथ काम करने के लिए तैयार हूं.

News Nation Bureau | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 02 Jan 2022, 12:51:15 PM
Sidhu and channi

Sidhu and channi (Photo Credit: File Photo)

highlights

  • सिद्धू के पक्ष में चन्नी के बयान से कांग्रेस में एक नई उम्मीद
  • सीएम चन्नी ने कहा, सिद्धू के साथ काम करने के लिए तैयार
  • चन्नी ने कहा, पार्टी मुझे जो भी कहेगी मैं उसका पालन करूंगा

चंडीगढ़ :

Punjab Politics : पंजाब (Punjab) में विधान सभा चुनाव से पहले कांग्रेस में एक नई उम्मीद बनती दिखाई दे रही है. पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit singh channi) और पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot singh sidhu) के बीच चली आ रही तकरार पर विराम लग सकता है. लगता है कि दोनों के बीच जारी विवाद अब जल्द ही खत्म हो सकता है. सीएम चन्नी ने कहा है कि वह कांग्रेस पंजाब इकाई के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के साथ काम करने और पार्टी के लिए कोई भी त्याग करने के लिए तैयार है. चन्नी की इस टिप्पणी के बाद चुनाव से पूर्व पार्टी कार्यकर्ताओं में एक नई उम्मीद जगी है.

यह भी पढ़ें : Sidhu vs Captain: कैप्टन अमरिंदर के तेवर हुए और सख्त, माफी मांगें सिद्धू वरना नहीं होगी मुलाकात

चन्नी ने कहा, वह पार्टी के वफादार सिपाही

सरकार के खिलाफ सिद्धू के बयान के बारे में पूछे जाने पर चन्नी ने कहा कि वह पार्टी के एक वफादार सिपाही हैं और वह पूरी ईमानदारी से इसका निर्वहन कर रहे हैं. उन्होंने कहा, मैं सिद्धू साहब के साथ काम करने के लिए तैयार हूं और मैं पहले से ही यह कर रहा हूं. मैं पार्टी के लिए कोई भी त्याग करने के लिए हमेशा तैयार हूं. पार्टी मुझे जो भी कहेगी मैं उसका पालन करूंगा.

पहले से ही कांग्रेस में मुश्किलें

फिलहाल पंजाब में विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां शुरू हो गई हैं. हालांकि अभी तक चुनाव की तारीख का ऐलान नहीं हुआ है. पंजाब चुनाव से पहले कांग्रेस में जारी सियासी घमासान से पार्टी की पहले से ही मुश्किलें बढ़ी हुई है. चन्नी के मुख्यमंत्री बनने के बाद से सिद्धू लगातार उनपर हमलावर रहे हैं. पूर्व में सिद्धू अक्सर अपनी ही पार्टी के खिलाफ आलोचना करते रहे हैं. 

First Published : 02 Jan 2022, 12:48:35 PM

For all the Latest States News, Punjab News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.