logo-image

CM अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के लिए किए ये 2 बड़े वादे

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जब पंजाब के लोग खड़े हुए तो सारा देश खड़ा हो गया. जैसे किसान आंदोलन जीता है वैसे ही जनता की खुशहाली के लिए आम आदमी पार्टी की सरकार बनानी है.

Updated on: 15 Dec 2021, 04:53 PM

नई दिल्ली:

पंजाब में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति तेज हो गई है. इस बीच दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने पंजाब दौरा किया है. मुख्यमंत्री केजरीवाल ने जालंधर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज शानदार तिरंगा यात्रा निकाली है. बहुत-सी यात्राएं निकाली हैं, लेकिन आज जालंधर ने कमाल कर दिया. अब सबको पंजाब की खुशहाली और भाईचारे के लिए काम करना है. मैं किसानों को और पंजाब के लोगों को सलाम करता हूं. 

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जब पंजाब के लोग खड़े हुए तो सारा देश खड़ा हो गया. जैसे किसान आंदोलन जीता है वैसे ही जनता की खुशहाली के लिए आम आदमी पार्टी की सरकार बनानी है. बाबा साहब को नमन, बाबा साहब सबसे पढ़े लिखे भारतीय हैं. उनके पास 62 मास्टर डिग्री थी, उनका सपना अच्छी शिक्षा का था अब तक वो सपना पूरा नहीं हुआ, हम वो सपना पूरा करेंगे.

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने किए ये वादे

  1. यहां सबसे बड़ी स्पोर्ट्स इंडस्ट्री है, आप की सरकार बनेगी तो देश की सबसे बड़ी स्पोर्ट्स इंडस्ट्री जालंधर में बनाएंगे.
  2. दोआबा से बहुत से बच्चे विदेश गए हुए हैं, उनके लिए यहां इंटरनेशनल एयरपोर्ट नहीं है, हम जालंधर में इंटरनेशनल एयरपोर्ट बनाएंगे.