logo-image

दोनों जगहों से चुनाव हारेंगे मुख्यमंत्री चन्नी: राघव चड्ढा

मुख्यमंत्री चन्नी के दो विधानसभा क्षेत्रों से चुनाव लड़ने की घोषणा पर आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब के सह-प्रभारी राघव चड्ढा ने हमला बोला

Updated on: 31 Jan 2022, 11:06 PM

नई दिल्ली:

मुख्यमंत्री चन्नी के दो विधानसभा क्षेत्रों से चुनाव लड़ने की घोषणा पर आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब के सह-प्रभारी राघव चड्ढा ने हमला बोला. सोमवार को पार्टी मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर चड्ढा ने कहा कि अपने खुद के विधानसभा क्षेत्र चमकौर साहिब में हार के डर से मुख्यमंत्री चन्नी भदौड़ से भी चुनाव लड़ रहे हैं. चड्ढा ने मुख्यमंत्री चन्नी पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस मुख्यमंत्री पर रेत माफिया चलाने के आरोप हैं,उसके हाथ में पंजाब कभी भी सुरक्षित नहीं रह सकता है. पंजाब की जनता रेत माफिया को कभी पसंद नहीं करेगी. जनता का मूड देखकर उन्हें समझ आ गया है कि वह अपने क्षेत्र चमकौर साहिब में हार रहे हैं। इसलिए वह चमकौर साहिब के साथ-साथ भदौड़ से भी चुनाव लड़ रहे हैं.

चड्ढा ने मुख्यमंत्री चन्नी के रिश्तेदारों के घर से ईडी के छापे में करोड़ों रुपए बरामद होने पर आश्चर्य जताते हुए कहा कि जब 111 दिनों की सरकार में उनके रिश्तेदारों ने करोड़ों रुपए इकट्ठे किए, अगर चन्नी पांच साल मुख्यमंत्री होते तो कितने रुपए और संपत्ति इकट्ठा करते, इसका अंदाजा लगा पाना मुश्किल है. चड्ढा ने कहा कि खुद को गरीब बताने वाले मुख्यमंत्री चन्नी ने मात्र 111 दिन में खुद के साथ-साथ अपने कई रिश्तेदारों को भी करोड़पति बना दिया. उनके भतीजे के घर पर हुई ईडी की छापेमारी में बरामद करोड़ों रुपए, महंगी गाड़ियां और जमीन-जायदाद के कागज इसके सबूत हैं. उनके विधानसभा क्षेत्र चमकौर साहिब के लोग उनसे इसका जवाब मांग रहे हैं, लेकिन चन्नी ने जवाब देने के बजाय अपना हल्का ही बदल लिया.

चड्ढा ने कहा कि पंजाब की जनता का प्यार और आशीर्वाद आम आदमी पार्टी के साथ है. आम आदमी पार्टी पूर्ण बहुमत से जीतेगी और पंजाब के लोगों को एक स्थिर और इमानदार सरकार देगी। आप की सरकार राज्य के प्रत्येक वर्ग के लोगों को सभी प्रकार की मूलभूत व जरूरी सुविधाएं प्रदान करेगी और पंजाब को फिर से रंगला और सुनहरा पंजाब बनाएगी.