logo-image

मुख्यमंत्री चन्नी ने प्रदेश के पैसे लूटकर रिश्तेदारों के घर छिपाए: आप

आम आदमी पार्टी(आप) पंजाब के यूथ विंग के सह-प्रधान अनमोल गगन मान ने मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर आरोप लगाया कि ईडी के छापे में उनके रिश्तेदारों के घर से पकड़े गए करोड़ों रुपए उनके रिश्तेदारों के नहीं, बल्कि खुद चन्नी के हैं. उन्होंने कहा कि खुद को

Updated on: 21 Jan 2022, 10:43 PM

नई दिल्ली :

आम आदमी पार्टी(आप) पंजाब के यूथ विंग के सह-प्रधान अनमोल गगन मान ने मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर आरोप लगाया कि ईडी के छापे में उनके रिश्तेदारों के घर से पकड़े गए करोड़ों रुपए उनके रिश्तेदारों के नहीं, बल्कि खुद चन्नी के हैं. उन्होंने कहा कि खुद को गरीब और दलित बोलकर मुख्यमंत्री चन्नी अपने गलत करतूतों से भाग नहीं सकते. छापे में मिले करोड़ों की बेनामी संपत्ति और बेहिसाब करोड़ों रुपयों का हिसाब उन्हें पंजाब की जनता को देना पड़ेगा. चन्नी ने पंजाब की जनता के लूट करके रिश्तेदारों के घर छिपा दिये.  बस कुछ ही दिनों में आप की सरकार बन जाएगी. इसके बाद चन्नी को राज्य के लोगों की गाढ़ी कमाई का हिसाब देना होगा.

यह भी पढ़ें : अब Instagram चलाने के भी देनें होंगे पैसे, हर महिने भरनी होगी इतनी फीस

शुक्रवार को पार्टी मुख्यालय में आप प्रवक्ता नील गर्ग और मलविंदर सिंह कंग के साथ मीडिया को संबोधित करते हुए मान ने कहा कि चमकौर साहिब और अन्य जगहों पर हो रहे नाजायज माइनिंग में मुख्यमंत्री चन्नी और उनके रिश्तेदारों का हाथ है. माइनिंग माफिया का पैसा उनके और उनके रिश्तेदारों तक पहुंचता है. हर समझदार पंजाबी यह जानता है कि नेताओं मंत्रियों और मुख्यमंत्रियों को जब रिश्वत और कमीशन का पैसा लेना होता है तो वे अपने रिश्तेदारों और करीबियों के माध्यम से ही लेते हैं.

उन्होंने कहा कि पिछले दिनों जब ईडी के छापे में मुख्यमंत्री चन्नी के भतीजे और रिश्तेदारों के घर से करोड़ों रुपए मिले तो वे खुद को गरीब और दलित बोलकर पंजाब के लोगों को बेवकूफ बनाने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन मैं मुख्यमंत्री चन्नी को यह बात कहना चाहती हूं कि जब कोई चोरी करता है या कोई गलत काम या भ्रष्टाचार करता है तो उस काम से जाति विशेष का कोई लेना देना नहीं होता है. आज पूरा पंजाब पूछ रहा है कि मुख्यमंत्री के रिश्तेदारों के पास इतने बेहिसाब पैसे कहां से आए? पंजाब के इतिहास में किसी भी छापे में इतनी बड़ी रकम आज तक नहीं पकड़ी गई.