logo-image

इमरान खान की सफाई पर गरजे अमरिंदर सिंह कहा, मसूद अजहर को तुम नहीं पकड़ सकते तो हमें बताओ

मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने इमरान खान के सबूत मांगे जाने वाली बात पर बहुत ही सख्त लहजे में कहा, क्या अभी भी कोई सबूत देना बाकी है

Updated on: 19 Feb 2019, 04:50 PM

नई दिल्ली:

पुलवामा हमले पर पाकिस्तान के पीएम इमरान खान(Imran khan) की सफाई पर पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह (CM Amarinder Singh) ने बड़ा बयान दिया है. मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने इमरान खान के सबूत मांगे जाने वाली बात पर बहुत ही सख्त लहजे में कहा, क्या अभी भी कोई सबूत देना बाकी है जब जैस मोहम्मद का चीफ वहां बैठा है और उसने खुद इस हमले की जिम्मेदारी ली है तो क्या अभी भी इसके बारे में सबूत दिया जाना बाकी है. 

पंजाब सीएम ने कहा कि आपके पास जैश-ए-मोहम्मद(JEM) का प्रमुख मसूद अजहर(masood azhar) है जो जो बहावलपुर में बैठा है. आईएसआई (isi) की मदद से आतंकी हमलों को अंजाम दे रहा है. जाओ उसे वहां से उठाओ और भारत के हवाले करो यदि आप नहीं कर सकते हैं तो हमें बताइये. इसके बाद सिंह ने कहा कि मुंबई 26/11 हमले के सबूत दिए गए, उनका क्या किया बताएं...

क्या कहा था इमरान खान ने

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा(Pulwama attack) में हुए आंतकी हमले के बाद मंगलवार को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान(Imran Khan) ने प्रेस कान्फ्रेंस करके कहा कि हिंदुस्तान की सरकार पुलवामा हमले(Pulwama attack) को लेकर बिना किसी सबूत के पाकिस्तान के ऊपर इल्जाम लगा रही है. इसके बाद इमरान खान ने कहा कि अगर भारत सरकार हमें कोई सबूत देगी तो हम इस मामले की जांच करने के लिए तैयार हैं.

यह भी पढ़ें-अंतरराष्ट्रीय कोर्ट में दिखा पुलवामा हमले का असर, पाक ने बढ़ाया हाथ तो भारत ने दूर से किया नमस्ते

गौरतलब है कि 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में पाकिस्तान में बैठे जैश-ए-मोहम्मद ने आतंकी हमला किया था, जिसमें CRPF के 40 जवान शहीद हो गए थे. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पुलवामा हमले के बाद भारतीय सेना को खुली छूट दे दी थी. इसके बाद से हमारी सेना भी आतंकवादियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है.