logo-image

चन्नी ने 111 दिन में ही प्रदेश को लूट लिया: राघव चढ्ढा

आम आदमी पार्टी(आप) के पंजाब मामलों के सह प्रभारी राघव चड्ढा ने मुख्यमंत्री चन्नी के रिश्तेदारों के घर प्रवर्तन निदेशालय(ईडी) के छापे में करोड़ों रुपए बरामद होने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री चन्नी के रिश्तेदारों के घर से मिले करोड़ों रुप

Updated on: 19 Jan 2022, 09:23 PM

नई दिल्ली :

आम आदमी पार्टी(आप) के पंजाब मामलों के सह प्रभारी राघव चड्ढा ने मुख्यमंत्री चन्नी के रिश्तेदारों के घर प्रवर्तन निदेशालय(ईडी) के छापे में करोड़ों रुपए बरामद होने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री चन्नी के रिश्तेदारों के घर से मिले करोड़ों रुपए उनके 111 दिनों के कार्यकाल में की गई लूट और माफिया के पैसे है. चड्ढा ने हैरानी जताई कि जब 111 दिनों में चन्नी ने इतने कमाए तो सोचिए अगर वे पांच साल मुख्यमंत्री रहते तो कितना कमाते! इसके अलावा भी आप सह प्रभारी राघव चढ्ढा ने मुख्यमंत्री चन्नी पर गंभीर आरोप लगाए. उन्होने कहा बस अब खेल खत्म हो चुका है. अगले दो माह में राज्य में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी.

यह भी पढ़ें : अब किसानों की फिर चमकेगी किस्मत, सरकार देगी 15 लाख रुपए

चड्ढा ने कहा कि हमने पहले ही कहा था कि मुख्यमंत्री चन्नी अपने क्षेत्र में रेत माफिया चला रहे हैं. रेत माफिया के साथ मिलकर मुख्यमंत्री चन्नी और उनके रिश्तेदारों ने करोड़ों रुपए कमाए हैं.आज ईडी के रेड में मिले करोड़ों रुपए से हमारी बात सही साबित हो गई है. मुख्यमंत्री चन्नी के रिश्तेदारों के पास से अब तक 56 करोड रुपए की अवैध संपत्ति की जानकारी मिली है. ढेर सारे सोने और कई जमीन के कागजात बरामद हुए हैं. आम आदमी होने का दिखावा करने वाले मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी इसका जवाब दें कि कहां से उनके रिश्तेदारों के पास इतने सारे पैसे आए?

चड्ढा ने आश्चर्य जताते हुए कहा कि जब चन्नी के भतीजे के घर से करोड़ों रुपए मिले हैं, तो अगर यह रेड खुद चन्नी के घर हुई होती तो इसका अंदाजा लगाना मुश्किल है कि कितने करोड़ मिलते! उन्होंने कहा कि आप सुप्रीमो और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर भी ईडी ने छापा मारा था, तो ईडी को उनके घर से 10 मफलर मिले थे. वहीं चन्नी के रिश्तेदारों के घर से 10 करोड़ मिले हैं. यह फर्क है आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पार्टी में.