News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

मजीठिया ड्रग मामला: बादलों के साथ फ्रेंडली मैच खेल रहे हैं चन्नी

मीत हेयर ने आरोप लगाया कि नशा तस्करी के 75: 25 के खेल में तत्कालीन मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की तरह मुख्यमंत्री चन्नी और गृह मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा भी बादल परिवार के साथ "फ्रेंडली मैच" खेलकर पंजाब की जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं

News Nation Bureau | Edited By : Satyam Dubey | Updated on: 05 Jan 2022, 10:54:39 PM
Gurmeet Singh Meet Hayer

Gurmeet Singh Meet Hayer (Photo Credit: Twitter- @meet_hayer)

नई दिल्ली:

बहुचर्चित सिंथेटिक ड्रग मामले में घिरे बादल परिवार के सदस्य और पूर्व अकाली मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया को पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट द्वारा बुधवार को राहत नहीं देने पर प्रतिक्रिया देते हुए आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब के वरिष्ठ नेता और यूथ विंग के प्रदेशाध्यक्ष मीत हेयर ने आरोप लगाया कि नशा तस्करी के 75: 25 के खेल में तत्कालीन मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की तरह मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और गृह मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा भी बादल परिवार के साथ "फ्रेंडली मैच" खेलकर पंजाब की जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं.

बुधवार को पार्टी मुख्यालय से जारी जारी एक बयान में हेयर ने कहा कि चन्नी सरकार जानबूझकर बिक्रम मजीठिया को गिरफ्तार नहीं कर रही है, जबकि उच्च न्यायालय ने आज भी मजीठिया को राहत नहीं दी है. हेयर ने आरोप लगाया कि पंजाब का महाधिवक्ता (एजी) कार्यालय इस हाई प्रोफाइल मामले को जानबूझकर शिथिल रूप से आगे बढ़ा रहा है. 

उन्होंने आगे कहा कि अगर चन्नी सरकार सच में पंजाब से नशा तस्करी खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध होती तो बिक्रम सिंह मजीठिया को उसी दिन गिरफ्तार कर लिया जाता जिस दिन उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई थी. चूंकि एफआईआर सिर्फ एक राजनीतिक स्टंट था, इसलिए मजीठिया को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है.

 

 

First Published : 05 Jan 2022, 10:54:39 PM

For all the Latest States News, Punjab News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो