News Nation Logo

प्रधानमंत्री ने किसानों की मांग पूरी की: कैप्टन अमरिंदर सिंह

पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ( Capt Amarinder Singh ) ने कहा कि सभी किसान प्रधानमंत्री के इस कदम से खुश हैं. कहीं कोई टकराव की स्थिती नहीं है. अब किसान कमेटी के सामने अपनी बात रखेंगे. उन्होंने कहा कि लंबे संघर्ष के बाद किसानों को जीत मिली है.

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 24 Nov 2021, 05:08:16 PM
Capt Amarinder Singh

Capt Amarinder Singh (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली:

केंद्र सरकार की ओर से तीनों कृषि कानून ( Agricultural laws ) वापस लिए जाने की घोषणा के बाद एक  फिर किसान राजनीति जोरों पर है. कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी पार्टियां जहां बीजेपी सरकार के इस कदम को यूपी और पंजाब में होने वाले चुनाव के चश्में से देख रहीं हैं, वहीं बीजेपी समर्थित दल इसको प्रधानमंत्री मोदी ( PM Narendra Modi ) और सरकार का बड़ा कदम बता रहे हैं. इस बीच पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ( Capt Amarinder Singh ) ने न्यूज नेशन के साथ खास बातचीत में अपनी राय रखी. कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री ने किसानों की मांग पूरी की हैं, लिहाजा उनको अब वापस अपने घरों को लौट जाना चाहिए. 

पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कहा कि सभी किसान प्रधानमंत्री के इस कदम से खुश हैं. कहीं कोई टकराव की स्थिती नहीं है. अब किसान कमेटी के सामने अपनी बात रखेंगे. उन्होंने कहा कि लंबे संघर्ष के बाद किसानों को जीत मिली है. कैप्टन ने किसानों से घर वापसी की अपील की. उन्होंने कहा कि किसानों की मांग पूरी हो चुकी है इसलिए उनको अब वापस जाकर खेतीबाड़ी का काम संभाल लेना चाहिए. पंजाब में होने जा रहे विधानसभा चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि कांग्रेस या आम आदमी पार्टी से हमारे लिए कोई चुनौती नहीं है. अकाली दल का एक गुट भी हमारे साथ है. कांग्रेस के सवाल पर उन्होंने कहा कि वहां से कौन आ रहा है, इसकी उनको कोई जानकारी नहीं है. 

First Published : 24 Nov 2021, 04:55:33 PM

For all the Latest States News, Punjab News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.