logo-image

मूसेवाला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, शरीर में 19 गोलियां मारीं

मुसेवाला के शरीर में 19 गोलियां मारी गईं. ज्यादातर गोलियां मुसेवाला के शरीर के दाहिने हिस्से में लगीं.

Updated on: 02 Jun 2022, 10:54 PM

नई दिल्ली:

मुसेवाला के शरीर में 19 गोलियां मारी गईं. ज्यादातर गोलियां मुसेवाला के शरीर के दाहिने हिस्से में लगीं. गोलियां किडनी, लिवर ,फेफड़े और रीढ़ की हड्डी पर भी लगी थी. नाक और मुहं में खून भरने की वजह से मुहं और आंखे बंद थी. मौत का कारण हैमरेज शॉक बताया गया है. पोस्टमार्टम की पूरी वीडियो ग्राफी की गई. गौरतलब है कि मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की रविवार को पंजाब के मानसा जिले में मर्डर कर दिया गया था.

उनके पैतृक गांव मूसा में मंगलवार को उनका अंतिम संस्कार किया गया. वहीं अब सिद्धू मूसेवाला की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में उनकी हत्या से जुड़ी कई बातों का खुलासा हुआ है. रिपोर्ट   से पता चला कि उनके शरीर पर 19 बुलेट इंजरी थी और जख्मी होने के 15 मिनट में ही  उनकी मौत हो गई थी.  

आप सरकार विनाशकारी साबित हुई

इस बीच पंजाब कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित से मुलाकात की. पार्टी नेता और गायक मूसेवाला की हत्या की एनआईए या सीबीआई से जांच कराने की मांग हो रही है. प्रतिनिधिमंडल ने कहा, 'सीएम भगवंत मान के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी की सरकार प्रदेश के लिए विनाशकारी साबित हुई है. पुलिस को अभी भी कोई सुराग नहीं मिला है. यह कोई सामान्य घटना नहीं, बल्कि सोची-समझी साजिश थी.'