logo-image

पंजाब में भगवंत मान होंगे आम आदमी पार्टी का CM चेहरा

दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल मोहाली में पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए आप के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार की घोषणा कर दी है.

Updated on: 18 Jan 2022, 12:45 PM

highlights

  • पंजाब में संगरूर निर्वाचन क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के लोकसभा सांसद हैं भगवंत मान 
  • दिल्ली के सीएम ने कहा, सर्वे में शामिल 93.3 फीसदी लोगों ने मान को सीएम पद का चेहरा चुना
  • केजरीवाल द्वारा घोषणा करने के बाद मंच पर मौजूद भगवंत मान हुए भावुक 

चंडीगढ़:

Bhagwant Mann CM face in punjab : दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने मोहाली में पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए आप के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार की घोषणा कर दी है. पंजाब में संगरूर निर्वाचन क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के लोकसभा सांसद भगवंत मान आगामी विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार होंगे. दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को यह घोषणा की. दिल्ली के सीएम ने कहा कि सर्वे में शामिल 93.3 फीसदी लोगों ने मान को सीएम पद का चेहरा चुना है. केजरीवाल ने जब इसकी घोषणा की तो मंच पर मौजूद मान भावुक हो गए. 

यह भी पढ़ें : क्या पंजाब में चन्नी ही होंगे CM फेस ? सोनू सूद का Video शेयर कर कांग्रेस का संकेत

पार्टी द्वारा पंजाब के लोगों के लिए अपने पसंदीदा मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के लिए नाम सुझाने के लिए टेलीफोन लाइनें खोले जाने के कुछ दिनों बाद निर्णय की घोषणा की गई. विधानसभा चुनावों के लिए अपना सीएम चेहरा चुनने के अभियान के तहत AAP को लगभग 22 लाख प्रतिक्रियाएं मिलीं. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भारी बहुमत ने मान को पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में समर्थन दिया है. केजरीवाल ने पिछले हफ्ते कहा था कि वह पंजाब चुनाव के लिए पार्टी की राज्य इकाई के प्रमुख भगवंत मान को अपना सीएम चेहरा चाहते हैं, संगरूर के सांसद ने जोर देकर कहा कि निर्णय लोगों पर छोड़ दिया जाना चाहिए.