News Nation Logo
Banner

पंजाब: आप CM पद के उम्मीदवार भगवंत मान का दावा- 'माफिया राज' खत्म होगा

punjab assembly election 2022: पंजाब में आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार भगवत मान  ( Punjab AAP CM candidate Bhagwat Mann) ने कहा कि पंजाब में कई समस्याओं से जूझना पड़ रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 18 Jan 2022, 03:59:51 PM
AAP

AAP (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली:  

punjab assembly election 2022: पंजाब में आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार भगवंत मान  ( Punjab AAP CM candidate Bhagwat Mann) ने कहा कि पंजाब में कई समस्याओं से जूझना पड़ रहा है. उन्होंने कहा कि पंजाब में उनकी सरकार आने  पर युवाओं को रोजगार देने पर फोकस रहेगा. 'माफिया राज' खत्म होगा. उन्होंने कहा कि मैं एक मध्यमवर्गीय परिवार से ताल्लुक रखता हूं, यहां पहुंचने के बारे में कभी सोचा नहीं था. भगवंत मान ने दावा किया कि 2/3 के अंतर से सीटें जीतेंगे.

पंजाब में आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार ने कहा कि पंजाब में कई समस्याओं से जूझना पड़ रहा है. उन्होंने कहा कि पंजाब में उनकी सरकार आने  पर युवाओं को रोजगार देने पर फोकस रहेगा. 'माफिया राज' खत्म होगा. उन्होंने कहा कि मैं एक मध्यमवर्गीय परिवार से ताल्लुक रखता हूं, यहां पहुंचने के बारे में कभी सोचा नहीं था. भगवान मान ने दावा किया कि 2/3 के अंतर से सीटें जीतेंगे. भगवंत मान ने कहा कि मैं पार्टी का दिल से धन्यवाद करता हूं कि उन्होंने मुझ पर इतना बड़ा विश्वास किया। मैं पंजाब की जनता को भी धन्यवाद करता हूं कि उन्होंने मुझ पर विश्वास किया। अब मेरी जिम्मेदारी डबल हो गई है तो मैं डबल हौसले से काम करूंगा.

पंजाब में AAP के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार भगवंत मान ने कहा कि पंजाब में हम प्रचंड बहुमत से जीतेंगे और यहां मजबूत सरकार आएगी। हम पंजाब को दोबारा रंगला पंजाब बनाएंगे. पंजाब में बेरोज़गारी बहुत बड़ा मुद्दा है, युवा डिप्रेशन में चला गया है इसलिए हम लोगों को रोज़गार देंगे और शिक्षा को ठीक करेंगे। यहां पर माफिया राज को खत्म करके खजाना भरना है और पंजाब का कर्ज भी उतारना है और लोगों को भी सहूलियत देनी है.

भगवंत मान ने कहा कि पंजाब के लोगों को नौकरियां देना और शांति कायम रखना ये मेरा सपना है। आज पार्टी ने मुझे बड़ी जिम्मेदारी दी है और जनता ने मुझ पर विश्वास किया है तो ये मेरे लिए डबल जिम्मेदारी है और मैं डबल हौसले से काम करूंगा. आपको बता दें कि इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए AAP की तरफ पंजाब सीएम और AAP का सीएम चेहरा भगवंत मान जी हैं.

First Published : 18 Jan 2022, 03:43:35 PM

For all the Latest States News, Punjab News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.